MP में बारिश से हालात बेकाबू, श्योपुर में जलभराव से होकर निकालनी पड़ी शवयात्रा

8/17/2019 1:33:43 PM

श्योपुर: मध्य प्रदेश में भारी बारिश का दौर जारी है। जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। कई जिलों में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है। इनमें श्योपुर जिले में हालात काबू से बाहर गए हैं। जिले से कई गांव पानी में डूब गए हैं। गांववाले अपने घरवालों या कुछ अपने सामानों को लेकर सुरक्षित स्थान पर जा रहे हैं। श्योपुर जिले में बाढ़ की स्थिति का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि लोगों को जलभराव के बीच से शवयात्रा निकालनी पड़ी।

श्योपुर का राजस्थान से पूरी तरह संपर्क टूटा 
मध्यप्रदेश के मालवा और राजस्थान के हाड़ौती क्षेत्र में हुई भारी बारिश के बाद श्योपुर जिले की सीमा में बह रही चंबल और पार्वती नदियों ने न केवल रौद्र रूप धारण कर लिया है बल्कि खतरे के निशान से ऊपर बह रही है। यही वजह है कि श्योपुर का राजस्थान से पूरी तरह संपर्क कट गया है, वहीं दोनों नदियों किनारे के गांवों में प्रशासन ने अलर्ट जारी कर दिया।

PunjabKesari

चंदेली पुलिया पर पानी चढ़ा तो कंधे पर लादकर लाए शव 
सोईकलां के एक व्यक्ति ने सवाई-माधौपुर अस्पताल में शुक्रवार को सुबह दम तोड़ दिया। परिजन उसके शव को वाहन से लेकर श्योपुर आ रहे थे, लेकिन पाली हाईवे पर दांतरदा के पास चंदेली की पुलिया पर 4 फीट पानी होने से वाहन नहीं आ सका। ऐसे में परिजन शव को स्ट्रेचर पर लेकर कंधे पर डालकर पुलिया पार करने लगे यह देख मौके पर मौजूद विधायक बाबू जंडेल भी पानी में उतर गए और शव को पुलिया से पारकर वाहन के जरिए गांव तक पहुंचवाने की व्यवस्था की। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News