जब मंच से RTO और पुलिस की क्लास लगाने लगे पूर्व मंत्री गौरी शंकर बिसेन, पढ़िए उन्होंने क्या कहा?

1/13/2023 7:19:31 PM

बालाघाट: अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन (Gaurishankar Bisen) एक बार फिर चर्चा में हैं। जी हां इस बार भाजपा नेता बिसेन जिला अस्पताल में आयोजित भूमिपूजन कार्यक्रम में पुलिस विभाग और परिवहन अधिकारियों को आड़े हाथों लेते हुए जमकर बरसे। पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग अध्यक्ष (National Commission for Backward Classes) इतने में भी शांत नहीं हुए। जिले में लगातार हो रहे सड़क हादसे को लेकर परिवहन अधिकारियों पर निशाना साधते हुए कहा कि बालाघाट विधानसभा (Balaghat Assembly) में 75 प्रतिशत ट्रैक्टर चालक बिना लायसेंस के ट्रैक्टर चलाते हैं। इसके साथ ही बस की हालात भी खराब हैं। ऐसे अधिकारी जो ध्यान नहीं दे रहा है, इसके लिये परिवहन मंत्री को फोन करके और पत्र लिख कर ट्रांसफर करने कहा है।

पूर्व मंत्री ने पुलिस विभाग को भी आड़े हाथों लेते हुये कहा कि इस ओर पुलिस विभाग भी ध्यान नहीं दे रहा है। सिर्फ सुबह से रोड और चौक पर निकल कर पर्ची काटने लगते हैं और अपनी जेबे भर रहे हैं। 

पिछले कुछ दिनों से पूर्व मंत्री और बालाघाट विधायक गौरीशंकर बिसेन लगातार भरे मंच से नेताओं और अधिकारियों को राडार पर लेकर निशाना साध रहे हैं। जिसके कारण सियासी पारा भी सर्द मौसम में गरम हो चला है, तो वही बालाघाट विधानसभा सीट के अलावा आयोग अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन के कारनामों से अन्य विधानसभा क्षेत्र और सिवनी जिले में भी राजनीतिक दुष्परिणाम की संभावना जताई जा रही है। जानकारों की माने तो बीजेपी नेता के बर्ताव और उनकी बौखलाहट से भाजपा के लिए नुकसान के तौर पर देखा जा रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News