CBI जांच के घेरे में आए GCF के अफसर की मिली लाश, 17 जनवरी से थे लापता

2/6/2019 10:13:59 AM

भोपाल: धनुष तोप मामले में सीबीआई जांच के घेरे में आए गन कैरिज फैक्ट्री GCF के जूनियर वर्कर मैनेजर एस सी खाटुआ की लाश पुलिस को जंगल में मिली हैा  खाटुआ 17 जनवरी से लापता थे। उनकी पत्नी मौसमी खाटुआ ने घमापुर थाने मे गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद जंगल में संदिग्ध परिस्थिति में उनकी लाश मिली है।
 

PunjabKesari

धनुष तोप में चीनी कलपुर्जों के इस्तेमाल का था मामला
दरअसल बोफोर्स के स्वदेशी संस्करण धनुष तोप में चीनी कलपुर्जों के इस्तेमाल के केस में वो CBI जांच के दायरे में थे। पिछले महीने ही CBI ने उनके घर और दफ्तर पर छापा मारा था। एस सी खाटुआ गन कैरेज फैक्ट्री जबलपुर में जूनियर वर्क्स मैनेजर के पद पर थे। वे लंबे समय से यहां पोस्टेड थे। धनुष तोप में चीनी कलपुर्जे इस्तेमाल करने के घोटाले में वो CBI जांच के दायरे में थे।

PunjabKesari

10 जनवरी को सीबीआई ने मारे छापे
खाटूआ के ठिकानो पर सीबीआई ने 10 जनवरी को दबिश दी थी और उनके दफ्तर समेत कई अन्य ऑफिसों मे छापे मारे थे। सूत्रो के मुताबिक सीबीआई ने कई अहम दस्तावेज , कम्पयूटर और हार्ड डिस्क भी जब्त की थी। 


PunjabKesari

 

खाटुआ 17 जनवरी रोजाना की तरह घर से निकले थे और फिर घर नहीं लौटे। मामले मे उनकी पत्नी मौसमी खाटुआ ने घमापुर थाने मे गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। खाटूआ के मोबाइल टाॅवर के मुताबिक आखिरी लोकेशन मदन महल स्टेशन के पास बताई गई थी। पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। इस बीच न्यू कॉलोनी पार्ट 3 पाट बाबा के पीछे जंगल मे पत्थरों के बीच खाटूआ की लाश मिली। पुलिस हत्या की आशंका जता रही है और मामले की जांच में जुट गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News