girl commit suicide: प्रेमी ने शादी से किया इंकार, तो उसी के आवास पर लगाई फांसी, तफ्तीश में जुटी पुलिस

6/10/2022 7:15:00 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): एग्रीकल्चर कंपनी में अकाउंटेंट के पद पर काम करने वाली 28 वर्षीय युवती ने अपने प्रेमी के शासकीय आवास पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। घटना के बाद प्रेमी ने ही पुलिस को इसकी की जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतिका का प्रेमी RAPTS पुलिस विभाग में पदस्थ है।

PunjabKesari

facebook पर हुई थी युवती की दोस्ती

दरअसल मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र के आरएपीटीसी इलाके में एक 28 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है युवती एग्रीकल्चर कंपनी में अकाउंटेंट के पद पर पदस्थ थी, उसकी दोस्ती फेसबुक पर पुलिस जवान सचिन शर्मा से हुई थी। दोनों में अच्छी दोस्ती थी और परिजनों को भी दोनों के बारे में जानकारी थी। लेकिन अचानक दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद प्रीति ने अपने ही प्रेमी पुलिसकर्मी जवान के शासकीय आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है पुलिस

पुलिस के मुताबिक युवती मुख्य रूप से दमोह की रहने वाली थी। परिजनों को इसकी जानकारी के बाद परिजन इंदौर पहुंचे। यहां परिजनों ने आत्महत्या को लेकर पुलिसकर्मी पर आरोप लगाए हैं। फिलहाल मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामले में पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। वहीं शुरूआती पूछताछ में पुलिस के सामने आया है कि युवती पुलिसकर्मी पर शादी का दबाव बना रही थी जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News