गोविंद सिंह बोले- साध्वी प्रज्ञा लोगों की हत्या में विश्वास रखती है, मेरे खिलाफ जो करना है कर ले...

1/7/2023 12:54:42 PM

रीवा(सुभाष मिश्रा): मध्य प्रदेश की राजनीति में इन दिनों सीडी कांड गर्माया हुआ है। भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने नेता प्रतिपक्ष पर सवाल खड़े किए तो नेता प्रतिपक्ष ने भी उन्हें चुनौती दे डाली है। दो दिवसीय प्रवास पर रीवा पहुंचे नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने साध्वी प्रज्ञा के बयानबाजी को लेकर उनकी विश्वसनीयता पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि वह तो लोगों की हत्या में विश्वास रखती हैं। मैं उन्हें चुनौती देता हूं उन्हें मेरे खिलाफ जो करना हो कर ले कुछ अनर्गल करने पर मैं भी कोर्ट का दरवाजा खटखटा लूंगा।

दरअसल सीडी कांड में भोपाल संसदीय क्षेत्र से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने एंट्री हुई है। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह को करारा जवाब देकर कहा है कि बहुत जल्द वह नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के काले कारनामों को उजागर करने वाली हैं।

सांसद ने कहा कि गोविंद सिंह भी लाहर के हैं और लाहर की मैं भी हूं। मेरे पिताजी बड़े है। यह लोग कब आए मुझे मालूम हैं। तब से लेकर अब तक कि मैंने उनकी कुंडली निकाल दी तो वह कांग्रेस में नहीं कहीं रहने लायक नहीं बचेंगे। इसलिए गोविंद सिंह जी सावधान हो जाए। इन्हीं बयानों पर नेता प्रतिपक्ष ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें चुनौती दे डाली है और कहा है कि जो लोग हत्या पर विश्वास करते हो उनके लिए वह क्या कहें इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा की विश्वसनीयता पर भी सवाल खड़े किए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News