Govind singh in dabra: रूलिंग पार्टी घोट रही है प्रजातंत्र का गला: नेता प्रतिपक्ष

3/27/2023 11:04:13 AM

डबरा (भरत रावत): नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (govind singh) आज अल्प प्रवास पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के लिए डबरा पहुंचे है। जहां पर नेता प्रतिपक्ष ने भारतीय जनता पार्टी (bjp) पर जमकर निशाना साधा। नेता प्रतिपक्ष ने राहुल गांधी (rahul gandhi) के निष्कासन पर भाजपा को आड़े हाथों लिया है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि भारत के प्रधानमंत्री और भाजपा पूरे देश में प्रजातंत्र का गला घोट रही है। ना ही देश में राजनीतिक संवैधानिक संस्थाओं का सम्मान बचा है ना ही न्यायालय का सम्मान बचा है। पूरी तरह से तानाशाही का चुकी है। 95% केस सीबीआई, ईडी और आईटी के द्वारा केवल विरोधी दल के नेताओं पर लगाए गए हैं। जबकि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने अरबों रुपए लूट डाला प्रदेश का खजाना खाली करके रख दिया है। 'सरकारी बजट को भी भारतीय जनता पार्टी 50% अपने कार्यालयों, आरएसएस की संस्थाओं के लिए उद्योग खोलने के लिए पैसा लूट रहे हैं'। 

सर्वे को लेकर गोविंद सिंह ने खड़े किए सवाल 

गोविंद सिंह ने बेरोजगार को लेकर कहा कि युवा नौजवान लेकिन उनके पास रोजगार नहीं हैं। इसलिए युवा आत्महत्या करने को मजबूर हैं। किसानों को फसलों का उचित मूल्य नहीं दिया जा रहा है। अभी प्रदेश के 13 जिलों में ओलावृष्टि से किसानों की फसलें बर्बाद हुई सरकार ने एक भी जगह खराब हुई फसलों का सर्वे नहीं करा पाया है। सीएम शिवराज सिंह (shivraj singh chouhan) मंचों से बड़े-बड़े भाषण देते हैं कि भ्रष्टाचार नहीं होने देंगे, भ्रष्टाचारियों को गड्ढों में गाड़ देंगे, मुझे जहां भी गड्ढे मिलते हैं मैं देखता जरूर हूं लेकिन उसमें मुझे कोई भी भ्रष्टाचारी आज तक गड़ा नहीं मिला है।

PunjabKesari

गोविंद सिंह ने मीडिया की स्वतंत्रता पर जताई चिंता

कांग्रेस नेता गोविंद सिंह यही नहीं रुके उन्होंने मीडिया की स्वतंत्रता पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि देश में मीडिया भी स्वतंत्रता से अब काम नहीं कर पा रही है। मीडिया के लोग भी विज्ञापन के दबाव में काम करते हैं। वहीं नेता प्रतिपक्ष ने पत्रकार रवीश कुमार और पुण्य प्रसून वाजपेई का हवाला देते हुए कहा देख लो उनके साथ क्या हुआ, उन्हें क्यों हटाया गया तो वही अमित शाह की छिंदवाड़ा रैली पर कटाक्ष करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पहले अमित शाह अपना और अपनी पार्टी का विकास कर ले, उन्होंने पूरा देश लूट डाला है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News