Punjab Kesari MP ads

पुलिस की छापेमार कार्रवाई से मचा हड़कंप, 6 नाबालिग लड़कियां बरामद

10/2/2022 1:29:15 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): देह व्यापार (flesh trade) के लिए कुख्यात इलाके बदनापुरा में उस समय हड़कंप मच गया। जब ग्वालियर की क्राइम ब्रांच पुलिस (crime branch police) ने गांव में घुसकर छापामार कार्रवाई की। पुलिस की इस छापामार कार्रवाई (police raid action) में 6 नाबालिग लड़कियों को बरामद किया है। जिनमें से केवल 3 लड़कियों के‌ वैध दस्तावेज मिले‌ हैं। जबकि 3 अन्य नाबालिगों‌ के दस्तावेज का इंतजार पुलिस कर‌‌ रही है। 

बोलने से बच रहे हैं पुलिस अधिकारी 

हालांकि पुलिस अधिकारी (police officers) इस मामले में अभी कुछ भी बोलने‌ से‌ बच रहे‌ हैं। एएसपी मृगाखी डेका ने बताया कि इस मामले में बाल कल्याण समिति की मदद भी ली जा रही है। एडिशनल एसपी के मुताबिक यह कार्रवाई मुखबिर की सूचना के आधार पर की गई है और अभी संदिग्धो‌ं से पूछताछ जारी है। लेकिन अधिकारिक बयान और खुलासे के लिए एसएसपी के निर्देश का इंतजार है।

मामले में कूदे कांग्रेस पार्षद 

वहीं इस मामले में एक नया मोड़ भी आया है। कांग्रेस के स्थानीय पार्षद भी इस मामले में कूद‌ गए हैं। वार्ड 1 और 5 के पार्षदों ने अपने क्षेत्र के मतदाताओं को अवैध रूप से हिरासत में लेने का आरोप लगाया है। उनका‌ कहना‌ है कि हमारे क्षेत्र के वोटर हैं, इनके खिलाफ कोई भी अपराध दर्ज नहीं है। बावजूद इसके पुलिस इन्हें परेशान कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News