इटली में फंसी छात्रा की मदद के लिए आगे आए ग्वालियर सांसद

4/3/2020 5:52:11 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली वैभवी व्यास इटली में फंसी हुई है। इसी बीच  वैभवी व्यास की मदद के लिए ग्वालियर सांसद आगे आए हैं। सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने इस पूरे मामले को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं विदेश मंत्रालय के संज्ञान में लाने की बात कही है। साथ ही उन्होंने यह बात भी कही की। वह इस पूरे मामले में वैभवी व उसके साथियों के लिए क्या इंतजाम फिलहाल किए गए हैं। सांसद ने कहा कि इसके लिए वह भारतीय दूतावास से भी वह संपर्क करेंगे।

PunjabKesari

इटली के टेरमो यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली छात्रा वैभवी व्यास ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाते हुए एक वीडियो जारी किया था। जिसमें पीएम मोदी से भारत आने के लिए मदद मांगी गई थी। वैभवी व्यास पिछले वर्ष अक्टूबर महीने में इटली मैं एमबीए की पढ़ाई करने के लिए गई हुई थी, लेकिन वर्तमान समय में कोरोना वायरस इटली में अपनी जड़ें पूरी तरह से मजबूत कर चुका है।

हर जगह बीमार लोग और लाशों के ढेर के बीच बीते 27 दिनों से वैभवी व उसके साथी छात्र हॉस्टल के अंदर कैद हो गए हैं। ऐसे में खाने के सामान सहित हर तरह की समस्या का सामना उन्हें करना पड़ रहा है। वहीं भारतीय दूतावास भी वैभवी कि कोई मदद नहीं कर रहा है। ऐसे में अब ग्वालियर सांसद इस मामले में वैभवी की मदद के लिए हर संभव कोशिश में जुट गए हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News