चोरी के सामान के साथ पकड़ा गया बदमाश, पूछताछ में कुबूली वारदात

7/30/2022 1:22:37 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): झांसी रोड थाना पुलिस ने हरीशंकरपुरम में हुई चोरियों का पर्दाफाश करते हुए एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। SP अमित सांधी के निर्देश पर ग्वालियर में चोरी और नकबजनी की वारदातों की पतारसी के लिए मुखबिर तंत्र विकसति किये जाने के लिए निर्देशित किया गया था। एसपी ग्वालियर के निर्देश पर एएसपी मृगाखी डेका एवं सिटी एसपी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी झांसी रोड निरीक्षक संजीव नयन शर्मा द्वारा मय थाना बल के कांचमील हजीरा क्षेत्र से शातिर नकबजन को गिरफ्तार किया है।

बदमाश ने कुबूली वारदात

पकड़े गये संदिग्ध शातिर नकबजन ने पूछताछ के दौरान थाना झासीरोड क्षेत्र में प्रेमिला पेलिस अपार्टमेंट और हिलब्यू अपार्टमेंट में चोरी की वारदात को स्वीकार किया है। शशी मोहन डिमरी एफ 203 प्रेमिला अपार्टमेंट हरीशंकरपुरम के घर से फरियादी जीतमनी अपने पूरे परिवार के साथ चित्रकूट यात्रा पर गये थे। सीमा गुप्ता हिलव्यू अपार्टमेंट से जब वह अमरनाथ यात्रा पर गये थे, उस समय चोरी की गई थी। जिसमें सीमा गुप्ता के भाई संदीप गुप्ता की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पकड़े गये शातिर नकबजन द्वारा जयपुर राजस्थान में भी चोरी की वारदात किया जाना स्वीकार किया है। पकड़े गये शातिर नकबजन से शहर में हुई अन्य चोरी के अपराधों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।

बरामद मशरूका  

आरोपी से एक सोने का हार, मंगलसूत्र, मांग टीका, एक जोड़ी कर्णफूल, एक जोड़ी टाप्स, चांदी के चार सिक्के तथा सोने की दो अंगूठी एक पेंडल व दो जोड़ी पायल चांदी की बरामद की गई है। आरोपी द्वारा नीडम रोड से एक एक्टिवा चोरी करना भी स्वीकार किया है, जिसे आरोपी के घर से बरामद किया गया था। कुल बरामद मशरूका की कीमत 3 लाख 50 हजार रूपये आंकी गई है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News