Tarun Chugh: चुनाव से पहले मोदी सरकार की रिहर्सल, केंद्र सरकार की अलग-अलग उपलब्धियां गिनाई

6/4/2023 4:44:39 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): मोदी सरकार (modi government) के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में बीजेपी विशेष जनसंपर्क अभियान चला रही है. लोकसभा चुनाव (lok sabha election 2024) को लेकर बीजेपी (BJP) ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है और मध्य प्रदेश में इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए मोदी सरकार के 9 साल बेमिसाल पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित करके केंद्र सरकार की विभिन्न उपलब्धियों को गिनाई.

PunjabKesari

महंगाई और गरीबी कोई मुद्दा नहीं! तरुण चुग

इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग (Tarun Chugh) ने कहा कि आजादी के बाद महज 9 वर्षों में देश ने विकास के ऊंचाइयों को छुआ है. इतने कम समय में ब्रिटेन को पछाड़कर आर्थिक रूप से भारत आज सुदृढ़ हुआ है. 'महंगाई को लेकर उन्होंने कहा कि लोगों की आमदनी में इजाफा हुआ है. ऐसे में महंगाई और गरीबी कोई मुद्दा नहीं है'. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नौ साल के कार्यकाल में जहां एक तरफ दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है, तो वही देश की आंतरिक और बाहरी सुरक्षा मजबूत हुई है और आज भारत को कोई आंख दिखाने की हिमाकत नहीं कर सकता.

पिछले 9 साल में बदली हुई परिस्थितियों को हम सब ने न केवल महसूस किया है. बल्कि हमने इस दौरान नये भारत का दर्शन भी किया है. आज का भारत चार महत्वपूर्ण स्तंभों पर खड़ा है. प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष सहित तमाम वरिष्ठ भाजपा नेता भी यहां मौजूद रहे.
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News