कभी बाइक को साइकिल की सवारी करते देखा है क्या, नहीं देखा तो MP में देख लीजिए

9/3/2020 2:25:21 PM

दमोह: मध्यप्रदेश में एक अजीबोग़रीब मामला सामने आया है। जहां एक बाईक सवार मोटरसाईकिल को साईकिल में रखकर ले जाता हुआ नज़र आया है। जिसका बाकायदा वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वॉयरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक मामला बुंदेलखंड अंचल के दमोह जिले का है। जहां ऑटो वालों द्वारा ज्यादा भाड़ा मांगे जाने पर युवक ने परेशान हो साइकिल पर मोटरसाइकिल रखकर सफर तय करना शुरू कर दिया और इस तरह पैदल ही 7 किलोमीटर का सफर तय किया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Ajab Madhya Pradesh, MP is Ajab, Bike on bicycle, Damoh

दुनिया में अजब गजब लोगों के किस्से हम और आप हमेशा ही सुनते रहते हैं, और देखते भी हैं और ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला दमोह जिला मुख्यालय इस सागर नाका चौकी के अंतर्गत देखने को मिला। जहां युवक से ऑटो वालों ने ज्यादा भाड़ा मांगा तो युवक ने अपनी साइकिल पर मोटरसाइकिल रखकर 7 किलोमीटर सफर तय करने के लिए चल पड़ा। जिसे रास्ते में लोग आश्चर्यचकित होकर देखते हुए नजर आए और रास्ते में जगह जाकर उसके वीडियो बनाते हुए भी दिखाई दिए। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Ajab Madhya Pradesh, MP is Ajab, Bike on bicycle, Damoh

आज दमोह जिला मुख्यालय स्थित सागर नाका चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक अजीबोगरीब मामला सामने आया जिसमें युवक द्वारा अपनी साइकिल पर मोटरसाइकिल को रखकर 7 किलोमीटर का सफर तय किया। सफर तय करते हुये युवक गोविंद का कहना है कि वह कबाड़े का काम करता है और उसने कुंवरपुर खेसरा में यमाहा कंपनी की एक पुरानी बाइक को 25 सौ रुपए में खरीदा था और वह गाड़ी कुंवरपुर से जिला मुख्यालय स्थित पुराना बाजार नंबर 2 तक ले जाने के लिए ऑटो से ले जाने के लिए ऑटो वालों से बात की तो वह किराया बहुत ज्यादा मांग रहे हैं। लॉकडाउन के बाद ऑटो चालकों द्वारा किराया में काफी  इजाफा कर दिया गया है। जिसके चलते उसने अपनी साइकिल पर मोटरसाइकिल को रख कर 7 किलोमीटर दूरी का सफर तय करने के लिए निकल पड़ा जिसे रास्ते में लोगों द्वारा आश्चर्यचकित होकर देखते हुए दिखाई दिए और उसे रोककर उसके जगह-जगह वीडियो बनाते हुये दिखाई दिये।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News