इंदौर में सुरक्षित नहीं है स्वास्थ्य विभाग, कोरोना से एक और डॉक्टर ने तोड़ा दम

6/9/2020 12:28:53 PM

इंदौर(गौरव कंछल): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक और डॉक्टर कोरोना से जिंदगी की जंग हार गए। इंडेक्स हॉस्पिटल के डॉ अजय जोशी का कोरोना से निधन हो गया। वे 15 दिन पहले चोईथराम अस्पताल में एडमिट हुए थे। लेकिन उनकी तबियत में सुधार नहीं हुआ और उन्होंने मंगलवार सुबह दम तोड़ दिया। वे इंडेक्स अस्पताल में मेडिकल के सर्जरी विभाग के एचओडी थे। इंदौर में कोरोना से दम तोड़ने वाले ये चौथे डॉक्टर हैं। इससे पहले डॉ पंजवानी, बीके शर्मा, डॉक्टर ओमप्रकाश चौहान की मौत हो चुकी है।

PunjabKesari

इसी कॉलेज के एक अन्य डॉक्टर और स्टाफ नर्स भी संक्रमित पाए गए थे। इनका इलाज भी इसी किया जा रहा है। बताया जा रहा है डॉ जोशी की बेटी विदेश से आई थी। उससे ही संक्रमण फैला था। मेडिकल कॉलेज के जो स्टाफ संक्रमित पाए गए वे उनसे ही संक्रमित हुए थे।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, इंदौर में 45 नए मरीजों के साथ कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3830 पर पहुंच चुका है। सोमवार को 2107 मरीजो के सैंपल की जांच में 45 मरीजों में कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। वहीं इंदौर में एक डॉक्टर अजय जोशी सहित एक ओर मरीज की मौत की पुष्टि हुई है, जिससे इंदौर में कोरोना से मरने वालों की संख्या 149 हो गई है। गौरतलब है कि इंदौर में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीज रिकवरी के बाद डिस्चार्ज हो रहे हैं। सोमवार को 112 कोरोना पॉजिटिव मरीजों ने रिकवरी के बाद घर वापसी की जिससे कोरोना को हराकर घर पहुंचने वालों की संख्या 2566 हो गई है। कुल 1105 मरीजों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News