जंगल में बिखरा पड़ा नरकंकाल, बोरे में मिला श्रृंगार का सामान और साड़ी

6/28/2022 12:45:47 PM

रीवा(सुभाष मिश्रा): रीवा में जंगल में एक नरकंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। जहां कुछ लोग लकड़ी बीनने के लिए जंगल में गए थे जहां जिन्हें जंगल में मानव शरीर के नरकंकाल बिखरे पड़े मिले तो वे उनके होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घटना की जांच में जुट गई।

PunjabKesari

घटना सुहागी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुदामा जंगल की है। रविवार की शाम को गांव के कुछ लोग लकड़ी बीनने जंगल में गए हुए थे। ग्रामीण जंगल में लकड़ी बीन ही रहे थे तभी उनकी नजर नरकंकालों पर पड़ी। ग्रामीणों ने तत्काल मामले की सूचना सोहागी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुच गई।
मौके पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया। एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किए और जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेज दिया। पुलिस ने मौके से एक बोरी बरामद की है जिसमें एक साड़ी दो बोतल पानी, तंबाकू का डब्बा और श्रृंगार की समाग्री के अलावा अन्य सामान बरामद हुआ है।

PunjabKesari

एएसपी अनिल सोनकर ने बताया कि कंकालों को एकत्रित कर संजयगांधी अस्पताल के पोस्टमार्टम भेज दिया है। मौके से जो भी सामान बरामद हुआ है, इससे अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि जंगल में मिला कंकाल किसी महिला का है या पुरुष का है। फिलहाल मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News