साध्वी प्रज्ञा के बयान पर शहीद करकरे की बेटी ने तोड़ी चुप्पी, कहा-आतंकियों का कोई धर्म नहीं होता

4/28/2019 3:43:54 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने बीते दिनों 26/11 हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे की शहादत पर विवादित टिप्पणी की थी। प्रज्ञा की विवादित टिप्पणी पर हेमंत करकरे की बेटी जुई नवारे ने कहा है कि, वह चाहती हैं कि हर कोई याद रखे कि उनकी मौत शहर और देश को बचाने में हुई। उन्होंने हमेशा अपने और अपने परिवार से पहले अपनी वर्दी को तवज्जो दी।

PunjabKesari


प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर जुई नवारे का रिएक्शन
अमेरिका में अपने घर से संडे एक्सप्रेस से बात करते हुए नवारे ने कहा कि उसने 2008 के मालेगांव ब्लास्ट आरोपी और भाजपा लोकसभा की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर द्वारा अपने पिता के बारे में सोशल मीडिया पर दिए बयान को पढ़ा। नवारे ने कहा है कि साध्वी प्रज्ञा का बयान जवाब देने लायक भी नहीं है, उस पर बातचीत कर वो इसे बढ़ावा देना नहीं चाहतीं। हेमंत करकरे रोल मॉडल थे, उनका नाम सम्मान के साथ लिया जाना चाहिए।
 

PunjabKesari

क्या बोलीं जुई नवारे
जुई ने कहा कि उन्होंने हमें सिखाया कि आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता। कोई भी धर्म किसी को मारना नहीं सिखाता, इस विचारधारा को हराने की जरूरत है। उन्होंने अपनी 24 साल की नौकरी में सभी की मदद की। अपनी मौत के वक्त भी वो देश और शहर की सुरक्षा करने की कोशिश कर रहे थे। उन्हें अपनी वर्दी से प्यार था। वर्दी को उन्होंने परिवार और खुद से पहले रखा। मैं बस इतना ही चाहती हूं कि सभी इस बात को याद रखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News