तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दंपत्ति को मारी टक्कर, दोनों की मौत

2/10/2023 6:01:45 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में लगातार एक्सीडेंट के मामले सामने आ रहा है। इसी कड़ी में इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में एक डंपर चालक ने बाइक सवार दंपत्ति को जोरदार टक्कर मार दी जिससे कारण दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई तो वही एक बच्ची इस पूरे घटनाक्रम में घायल हुई है। वही खजराना पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।


PunjabKesari

पूरा मामला इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र का है। खजराना थाना क्षेत्र के बाईपास पर एक बाइक सवार दंपत्ति को एक डंपर चालक ने जोरदार टक्कर मार दी जिसके कारण बाइक सवार दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपनी पत्नी और एक बच्ची के साथ कनाडिया बाईपास की ओर से जा रहे थे तभी तेज रफ्तार डंपर चालक ने बाइक सवार दंपत्ति को जोरदार टक्कर मार दी जिसके कारण बाइक सवार दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं उनके साथ बैठी बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए जिसे इलाज के लिए एमवाय हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

PunjabKesari

वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले में मौके पर पहुंचकर डंपर चालक को हिरासत में ले लिया है और पूरे मामले की काफी बारीकी से तफ्तीश की जा रही है लेकिन इंदौर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगातार इस तरह के एक्सीडेंट के मामले सामने आ रहे हैं। इंदौर के बाईपास पर तो इस तरह के भीषण एक्सीडेंट पहले भी कई बार सामने आ चुके हैं फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बॉडी को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल पहुंचा कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News