तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रेलर आवासीय परिसर में घुसा, आक्रोशित महिलाओं ने घंटों लगाया जाम

1/5/2020 12:12:36 PM

सिंगरौली (अनिल सिंह): मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में पिछली रात रेलवे कॉलोनी परिसर में अनियंत्रित ट्रेलर घुस जाने से अफरा- तफरी मच गई। तेज रफ्तार ट्रेलर क्रमांक MP 66H 2434 सड़क छोड़कर 25 मीटर दूर बने रेलवे कॉलोनी परिसर में जा घुसा। गनीमत यह रही कि सड़क छोड़ आवासीय परिसर की तरफ बढ़ा ट्रेलर बिजली के पोल से टकराकर रुक गया। नहीं तो वह घर की दीवार तोड़कर अंदर जा घुसता और इससे बड़ा हादसा हो सकता था।

वहीं दुर्घटना की तेज आवाज से नींद में सो रहे लोग जाग गए और वहां अफरा-तफरी का माहौल मच गया। हादसे के बाद वाहन का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। दुर्घटना के बाद आक्रोशित महिलाओं ने शनिवार सुबह सिंगरौली गोरबी मार्ग को जाम कर नारेबाजी शुरू कर दी। उनका आरोप था कि खस्ताहाल सड़क होने के बावजूद यहां भारी वाहन तेज रफ्तार में दौड़ते हैं। इसके साथ ही देसी शराब भट्टी के कारण आए दिन ड्राइवर शराब पीकर वाहन चलाते हैं जिससे दुर्घटनाएं होती हैं।

वहीं महिलाओं ने बताया कि कल भी एक ट्रेलर इसी मार्ग पर पलटा था। इस हादसे के बाद सड़क के अतिरिक्त अब घर में भी असुरक्षित महसूस कर रहे रेलवे कॉलोनी के निवासियों ने कलेक्टर को घटनास्थल पर बुलाने के लिए अड़ गए और जाम लगा कर प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी जारी रखी। दुर्घटना और प्रदूषण की मार झेल रहे शहरवासियों की मांग थी कि यहां से शराब दुकान को तत्काल हटाया जाए। प्रतिदिन सड़कों पर पानी का छिड़काव हो साथ ही भारी वाहनों की रफ्तार पर रोक लगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News