हिंदू जागरण मंच ने स्काईलाइन रिसोर्ट में की तोड़फोड़, FIR हुई तो पुलिस पर लगाए झूठे आरोप

3/13/2023 7:42:07 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पूरा शहर का रंग पंचमी में रंग गुलाल खेल रहा था। उसी दौरान हिंदू जागरण मंच के 100 से अधिक कार्यकर्ताओं में तेजाजी नगर के बाईपास स्थित स्काईलाइन रिसोर्ट में अंदर घुस कर जमकर तोड़फोड़ की साथ ही मैनेजर और स्टाफ से भी मारपीट की जिसके बाद मैनेजर की शिकायत पर तेजाजी नगर पुलिस ने हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं के खिलाफ बलवा ब्लैक मेलिंग तोड़फोड़ व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। उसके बाद हिंदू जागरण मंच ने आज तेजाजी नगर थाने का यह कहते हुए घेराव कर दिया कि उनके कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस ने झूठा मुकदमा दर्ज किया है।

PunjabKesari

आपको बता दें रंग पंचमी के दिन पूरा शहर गेर में शामिल होकर मस्ती कर रहा था रंग गुलाल एक दूसरे पर उड़ाए जा रहे थे। उसी दौरान हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने बाईपास स्थित रिसोर्ट में जमकर तोड़फोड़ की मैनेजर ने आरोप लगाया कि 1 दिन पहले हिंदू जागरण मंच के कन्नू शर्मा और सुमित हार्डिया ने तूने फोन लगाया था और उसके बाद पार्टी के 50 पास फ्री में मांगे थे जिसमें मैनेजर ने कहा था कि हमारे यहां पास का कोई सिस्टम नहीं है। हम किसी प्रकार के पास नहीं देते हैं जिसके बाद उन्होंने मैनेजर को धमकी दी थी कि हम आएंगे तब तुम लोगों को बताएंगे और रंग पंचमी के दिन 100 से अधिक कार्यकर्ताओं के साथ कन्नू शर्मा और सुमित हार्डिया ने रिसोर्ट में घुसकर जमकर तोड़फोड़ उनका कहना था कि यहां अश्लील पार्टियां चलती है जबकि रिसॉर्ट में किसी प्रकार की कोई पार्टी नहीं चल रही थी। वहां एक शादी का इवेंट चल रहा था। वहां पर मेहमानों के साथ भी हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने विवाद किया उसके बाद पुलिस ने मैनेजर की शिकायत पर कन्नू शर्मा सुमित हार्डिया शहीद 30 से 40 कार्यकर्ताओं के खिलाफ ब्लैक मेलिंग मारपीट तोड़फोड़ बलवा सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई।

PunjabKesari

इसी दौरान आज सुबह हिंदू जागरण मंच के कई कार्यकर्ताओं ने तेजाजी नगर थाने के बाहर थाने का घेराव कर धरना दिया। उनका कहना था कि पुलिस ने उनके कार्यकर्ताओं के खिलाफ झूठी रिपोर्ट दर्ज की है जबकि मुकदमा तो रिसोर्ट के मालिक के खिलाफ होना चाहिए जबकि हकीकत यह है कि तोड़फोड़ की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। उसी को देखते हुए मैनेजर की शिकायत पर तेजाजी नगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पहल हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पहले टिकट मांगे जब टिकट नहीं दी है तो उन्होंने तोड़फोड़ कि जब मैं नजर नहीं शिकायत दर्ज कराई तो उल्टा पुलिस पर आरोप लगा दिए कि उन्होंने झूठा मुकदमा दर्ज किया है। यह चोरी और ऊपर से सीना जोरी वाली कहावत यह सामने आती है। तेजाजी नगर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में टीमें रवाना कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News