हिंदू महासभा मनाई नाथूराम गोडसे की जयंती, पुलिस ने रोका तो जमकर हुई झूमाझटकी, तनाव की स्थिति

5/19/2023 5:29:31 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): ग्वालियर में एक बार फिर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की जयंती पर जमकर हंगामा हुआ। हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने गोडसे की तस्वीर पर माल्यार्पण पूजा अर्चना की और फल वितरण का कार्यक्रम शुरू किया ही था कि पुलिस मौके पर पहुंची और तस्वीर को अपने कब्जे में ले लिया। इस दौरान पुलिस और हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं के बीच झूमा झटकी भी हुई। वहीं हिंदू महासभा ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर देशभर में गोडसे की मूर्ति लगाने की अनुमति मांगी है। तनाव को देखते हुए काफी संख्या में हिंदू महासभा कार्यालय पर पुलिस फोर्स तैनात रहा।

PunjabKesari

आज शुक्रवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की जयंती है जिसे मनाने के लिए हिंदू महासभा के कार्यकर्ता ग्वालियर के दौलतगंज स्थित हिंदू महासभा कार्यालय पर इकट्ठा हुए थे। जहां हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने गोडसे की तस्वीर पर माल्यार्पण कर पूजा-अर्चना की और फल वितरण का कार्यक्रम शुरू किया ही था कि सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और तस्वीर को अपने कब्जे में लेने की कोशिश की। इसी बीच हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जमकर झूमाझटकी और मुंहबाद हुआ। हंगामे के बीच तनाव को देखते हुए काफी संख्या में पुलिस फोर्स हिंदू महासभा कार्यालय पर मौजूद रहा।

PunjabKesari

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयवीर भारद्वाज का कहना है कि गोडसे की जयंती के मौके पर गरीब बस्तियों में जाकर फल वितरण किया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है कि पूरे देश भर में नाथूराम गोडसे की मूर्ति लगाने की अनुमति दी जाए। इसमें किसी को क्यों परेशानी हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News