MP में हिंदू महासभा ने फिर की गोडसे की पूजा, FIR वापस ना लेने पर दी संसद घेराव की चेतावनी

11/19/2019 4:50:53 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): हिंदू महासभा की गोडसे की पूजा करने का विवाद लगातार गहराता जा रहा है। वहीं राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की तीन दिन पूर्व पूजा करने वाली हिन्दू महासभा ने मंगलवार को एक बार फिर गोडसे की पूजा की। कार्यक्रम में मौजूद संगठन की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने चेतावनी दी कि हमारे कार्यकर्ताओं के ऊपर की गई झूठी एफआईआर वापस नहीं ली गई तो संसद का घेराव किया जाएगा।

इसी बीच हिंदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष राज्यश्री चौधरी मंगलवार को ग्वालियर पहुंची। यहां उन्होंने दौलतगंज स्थित हिन्दू महासभा कार्यालय में रानी लक्ष्मीबाई की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस अवसर पर उन्होंने रानी लक्ष्मीबाई की आरती करने के साथ-साथ नाथूराम गोडसे की भी आरती उतारी। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम नाथूराम गोडसे को मानते हैं वो हमारे आदर्श हैं। इसलिए उनकी पूजा करना हमारा फर्ज है। राज्यश्री ने आरोप लगाए कि कांग्रेस सरकार के इशारे पर ग्वालियर में हमारे कार्यकर्ताओं के खिलाफ झूठी एफआईआर की गई है यदि वो जल्दी वापस नहीं ली गई तो उसके विरोध में हम दिल्ली में संसद का घेराव करेंगे।

वहीं 16 नवंबर को हिंदू महासभा के कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने नाथूराम गोडसे का 70वां बलिदान दिवस मनाया था और गोडसे की पूजा अर्चना भी की थी। साथ ही कार्यालय के नीचे राष्ट्रपिता महात्मा और गोडसे से जुड़े विवादित पर्चे भी बांटे थे। जिस पर कांग्रेस के सचिव रविन्द्र सिंह चौहान ने कड़ी आपत्ति व्यक्त की थी। कांग्रेस की आपत्ति के बाद पुलिस ने पर्चे बांट रहे हिन्दू महासभा कार्यकर्ता नरेश बाथम और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था। जिसका हिन्दू महासभा विरोध कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News