रतलाम पुलिस की बड़ी कामयाबी, एक लाख रुपए की MD के साथ हिस्ट्रीशीटर सुनील सूर्या और साथी गिरफ्तार

3/18/2024 6:17:03 PM

रतलाम(समीर खान): मध्यप्रदेश के रतलाम में युवा पीढ़ी को नशे के दलदल में धकेलने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई का दौर जारी है। एक बार फिर रतलाम के स्टेशन रोड पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। एक लाख रुपए का मादक पदार्थ के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसमें हिस्ट्रीशीटर सुनील सूर्या भी शामिल है। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर सूर्या सहित चार आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण पंजीबद्ध किया है। इसके दो दिन पूर्व पुलिस ने रतलाम के तीन अलग-अलग थानों में व्यापक कार्रवाई करते हुए मादक पदार्थ का अवैध धंधा करने वाले 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

PunjabKesari

रतलाम जिले में अवैध मादक पदार्थ तस्करों के विरूद्ध कार्यवाही के लिए एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया था। इसी तारत्मय मे स्टेशन रोड पुलिस ने मुखबीर सूचना पर 18 मार्च 2024 की मध्य रात्री में डीमार्ट बाय पास रोड से भक्तन की बावडी वाले मार्ग पर आरोपी आशीष पिता सुशील सोनी निवासी चांदनी चौक को हिरासत में लेकर तलाशी ली थी। तलाशी के दौरान आरोपी आशीष सोनी के पास से अवैध मादक पदार्थ (एमडी) 30 ग्राम कीमत करीब 1 लाख रुपए बरामद की गई थी। आरोपी आशीष सोनी से उक्त एमडी कहां से और किसके लिए लाने के संबंध में पूछताछ के दौरान उसने कबूला कि वह यह जावरा से लेकर आया है और रतलाम के हिस्ट्रीशीटर सुनील सूर्या पिता इंदरमल जैन निवासी शास्त्री नगर, सईद पिता फजल हुसैन निवासी हाकीमवाड़ा, हनी पिता जफर शेख निवासी नाहरपुरा को देना बताया।

PunjabKesari

पुलिस ने मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ धारा 8/22 और 8/29 एनडीपीएस एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है। एसपी लोढ़ा ने बताया कि उक्त कार्य में स्टेशन रोड थाना प्रभारी दिनेश भोजक, उपनिरीक्षक आनंद बागवान, उपनिरीक्षक अमित शर्मा, प्रधान आरक्षक राजू अमलियार, आरक्षक हर्षल शर्मा, विशाल सेन, राकेश निनामा, ललित वर्मा, संदीप कुमरे की सराहनीय भूमिका रही। टीम में शामिल सभी लोगों को पुरस्कृत किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News