होमगार्ड आरक्षक और भाजपा मंत्री मुकेश चौहान के मामले ने पकडा तूल, TI लाइन अटैच, सैनिक और उसके भाई पर हरिजन एक्ट की FIR

11/9/2022 3:35:45 PM

शिवपुरी (भूपेंद्र शर्मा): शहर के सिटी कोतवाली में कोतवाली टीआई होमगार्ड के आरक्षक की रिपोर्ट पर भाजपा के मंत्री और सांसद प्रतिनिधि पर एफआईआर दर्ज करना कोतवाली टीआई को मंहगा पड गया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली टीआई को लाइन अटैच कर दिया है। इसके साथ ही इसी मामले में बस के कंडक्टर की शिकायत पर होमगार्ड के आरक्षक सहित उसके भाई के खिलाफ हरिजन थाने में हरिजन एक्ट की धाराओं में भी मामला दर्ज हो गया है।

जानकारी के अनुसार बीते रोज होमगार्ड के ​सैनिक कपिल मिश्रा जो कि अशोकनगर में पदस्थ है। उन्होंने शिकायत दर्ज कराई कि ​भाजपा के मंत्री और सांसद प्रतिनिधि मुकेश सिंह चौहान और उसके साथियों ने उसे बंधक बनाकर शहर में घुमाते रहे और उसके साथ मारपीट कर दी। इस मामले में पुलिस ने मुकेश चौहान सहित उनके चार साथियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा,बंधक बनाकर मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया था। बताया जा रहा है कि जब शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो सामने आया है कि इस घटना में मुकेश सिंह चौहान नहीं थे। जिसके चलते पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली टीआई को बिना जांच के एफआईआर दर्ज करने के चलते लाइन अटैच कर दिया।

उसके बाद इस मामले में मुकेश सिंह चौहान के ड्राइवर बीरेंद्र खटीक ने हरिजन थाने में होमगार्ड के सैनिक कपिल मिश्रा और उसके भाई अजय मिश्रा के खिलाफ हरिजन एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। इस मामले में कपिल मिश्रा का कहना है कि यह कैसे संभव है। वह तो वहां था परंतु उसका भाई अजय मिश्रा तो 120 किमी दूर था। उसपर भी एफआईआर कैसे संभव है। उन्होंने कहा है कि अब यह मामला दूर तक जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News