hanuman chalisa read controversy: हनुमान चालीसा हिंदुस्तान में नहीं पड़ेंगे तो कहां पढ़ेंगे?: एमपी गृह मंत्री

7/9/2022 6:18:35 PM

सीहोर (धर्मेंद्र राय सिंह): हॉस्टल में हनुमान चालीसा (hanuman chalisa read in hostel) पढ़ने पर 7 छात्रों के खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई (fine action aganist students) हुई है। सभी आरोपी छात्रों पर 5-5 हजार का जुर्माना लगाया गया। जानकारी के मुताबिक 20 छात्रों ने एक साथ हनुमान चालीसा (hanuman chalisa) का पाठ किया था। जिसके बाद दूसरे वर्ग ने मामले की शिकायत पुलिस (police) से की थी। भोपाल के पास स्थित वेल्लोर इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में छात्रों ने हनुमान चालीसा (hanuman chalisa read in hostel) का पाठ किया था। जिन छात्रों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया था। वह सभी बीटेक सेकंड ईयर के छात्र है। बीआईटी के वरिष्ट अधिकारियों की जांच के बाद छात्रों पर जुर्माने की कार्रवाई हुई है। 

PunjabKesari


हनुमान चालीसा हिंदुस्तान में नहीं पड़ेंगे तो कहां पढ़ेंगे?: एमपी गृह मंत्री 

वहीं सीहोर कॉलेज मामले (sehore collage case) में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (home minister of madhya pradesh) ने बयान दिया है। गृह मंत्री के मुताबिक छात्रों पर लगाया गया जुर्माना वापस होगा। उन्होंने मीडिया को बताया कि कोई जुर्माना नहीं होगा। हमने उनको संदेश दे दिया है। नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने पूछा कि हनुमान चालीसा (hanuman chalisa 2022), हिंदुस्तान में नहीं पड़ेंगे तो कहां पढ़ेंगे? कलेक्टर को इस मामले के जांच के निर्देश दे दिए गए हैं। गृह मंत्री ने कहा कि = सरकार ने कॉलेज प्रबंधन को निर्देश दिए हैं। 
 

बच्चों पर जुर्माना वापस लिया जाए: गृह मंत्री

गृह मंत्री ने कहा कि इस मामले में छात्रों को समझाइश दी जा सकती है। Vit कॉलेज में कल हुए छात्रों पर जुर्माने की खबर पर नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने नाराजगी जताई है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News