हमारे मुख्यमंत्री तो किसानों की समस्या सुनने जा रहे हैं लेकिन दिग्विजय सिंह तो कहीं नही दिखे: नरोत्तम मिश्रा

1/17/2022 12:56:25 PM

प्रतुल पाराशर (भोपाल): मध्य प्रदेश में कोरोना को लेकर हालात बिगड़ते जा रहे हैं. बीते 24 घंटे में 6 हजार से ज्यादा नए मरीज मिले हैं. प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 30 हजार का आंकड़ा पार कर चुकी है. इस पर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश में 6970 नए केस सामने आये हैं. जबकि 2106 मरीज ठीक होकर अपने घरों की ओर चले गए. इसके साथ ही संक्रमण दर 9.1 और रिकवरी 94.38 है. फिलहाल में 34973 एक्टिव केस है. गृह मंत्री ने कहा कि पुलिस विभाग में 83 नए मामले आए हैं और 538 एक्टिव केस है. 

पॉलीटिकल पाखंड करते हैं दिग्विजय सिंह: नरोत्तम मिश्रा

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि एमपी में ओले गिरे लेकिन दिग्विजय सिंह कही नहीं दिखे. दिग्विजय सिंह पॉलीटिकल पाखंड करते हैं. जबकि हमारे मुख्यमंत्री खेतों में जा रहे है और किसानों की समस्या सुन रहे हैं.

चाइनीस मांझा बेचने वालों पर होगी उज्जैन जैसी कार्रवाई 

उन्होंने चाइनीस मांझा को लेकर बयान देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में जो भी चाइनीस मांझा कहीं भी बेचता पाया जाएगा तो उस पर उज्जैन जैसी ही कार्रवाई की जाएगी. गृह मंत्री ने यूपी चुनाव पर कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की बेस पार्टी है. जहां कहेंगे वहां जाएंगे. उन्होंने यूपी में मुलायम की बहू के बीजेपी में शामिल होने पर कहा कि सभी जगह बगावत का दौर है. परिवार तो संभल नहीं रहा है. चाहे फिर सपा का मामला हो या फिर पंजाब में चन्नी का मामला हो.

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News