honey trap girl ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर की युवक से लूट, पढ़िये पूरा मामला

5/20/2022 2:28:57 PM

भोपाल (विवान तिवारी): भोपाल (bhopal) में बीते कई दिनों से अपराध (crime) थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज हम आपको जुर्म की ऐसी दास्तां के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें हनी ट्रैप गर्ल (honey trap girl mp) ने न सिर्फ एक युवक को लूटा बल्कि उसे आत्महत्या करने पर मजबूर किया। दरअसल राजधानी भोपाल के कमला नगर इलाके में रहने वाले एक गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड ने मिलकर एक युवक को लूटने की योजना (planning of loot) बनाई। युवक कोलार का रहने वाला है और डेरी फॉर्म (dairy farm bhopal) में काम करता है और पार्ट टाइम भी वह कहीं और काम किया करता है। इन सब मामलों के बारे में हनीट्रैप गर्ल (honey trap girl) और उसके बॉयफ्रेंड (boyfriend) को पता था और उन्हें इस बात की भी जानकारी थी कि इसके पास हर रोज पैसे नगद रहते हैं।

ऐसे झांसे में आया युवक   

इस पूरे वारदात को अंजाम देने के लिए बीते कई दिनों से हनी ट्रैप गर्ल (honey trap girl), युवक को फंसाने का प्रयास कर रही थी। उसके बाद जैसे-तैसे उसने उस युवक का नंबर तलाशा और एक दिन उसे अपने झांसे में ले ही लिया। देर रात उसने युवक को फोन करके बुलाया और एक जगह तक उसे अपनी गाड़ी में बैठाकर छोड़ने को कहा। युवक उसके झांसे में आ गया और उसने उसकी मदद कर दी। यह मदद ही उसके लिए सबसे बड़ी गलती बनकर साबित हुई। जैसे ही गाड़ी रुकी इतने में हनी ट्रैप गर्ल (honey trap girl) का बॉयफ्रेंड आया और उसने तलवार की नोक पर डराना धमकाना युवक को शुरू कर दिया।

रातभर बंधक बना रहा युवक   

छेड़छाड़ का आरोप और वीडियो (video shot of molestation) के नाम पर दोनों ने युवक के पास डेरी के रखे हुए 15 हजार ले लिए और 50 हजार की मांग करने लगे। इसी बीच उन्होंने उसकी गाड़ी की चाबी भी अपने रख ली और इतना ही नहीं पूरी रात युवक को बंधक बनाकर अपने पास रखा।

हनी ट्रैप गर्ल का बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

जब सुबह हुई तो युवक को इस शर्त पर छोड़ा कि 12:00 बजे तक वह बाकी के पैसे उन्हें दे दे। युवक इतना तंग और परेशान हो गया था कि उसने यह ठानी की उसे से अब जीना ही नहीं है और वो अपनी जान देने के लिए रानी कमलापति स्टेशन (suicide try of rani kamlapati session track) के पटरियों पर जाकर लेट गया। इतने में उसके किसी मित्र ने देखा कि वह जान दे रहा है। उसके मित्र ने आ करके उसे काफी समझाइश दी और फिर उसे उसको घर लेकर चला गया। वहां जाकर उसने सारी बात अपनी मां से बताई और अंततः उसने पुलिस से शिकायत की। शिकायत के बाद बॉयफ्रेंड को पुलिस (boyfriend arrested by police) ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। लेकिन अब तक इस पूरी योजना की मास्टरमाइंड हनीट्रैप गर्ल (honey trap girl) को पुलिस पकड़ नहीं पाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News