हनी ट्रैप महाराष्ट्र कनेक्शन: आरोपी महिला से मिलने इंदौर पहुंचे महाराष्ट्र के कांग्रेस नेता

9/26/2019 10:51:19 AM

इंदौर: मध्य प्रदेश हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले के तार महाराष्ट्र से जुड़ने के खुलासे के बाद वहां की राजनीति में भी हलचल मच पैदा हो गई है। महाराष्ट्र के नेताओं का यहां आने का सिलसिला शुरू हो गया है। लातूर से कांग्रेस नेता अभय सालुंके इस मामले की जानकारी लेने व अपने विरोधियों की हरक़तों का पता लगाने इंदौर आए हैं।

PunjabKesari


पलासिया थाने पहुंचे
हनीट्रैप में महाराष्ट्र का नाम जुड़ा होने के बाद लातूर के कांग्रेस नेता अभय सालुंके सीधे इंदौर आ गए। बताया जा रहा है वो हनी ट्रैप मामले में महाराष्ट्र सरकार के एक मंत्री के बारे में जानकारी जुटाने आए हैं। वो पलासिया थाने भी गए और पुलिस अधिकारियों से मिलने का प्रयास किया। लेकिन बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारियों ने उनसे मिलने से मना कर दिया।

PunjabKesari
आरोपी महिला से की मिलने की कोशिश
इतना ही नहीं अभय सालुंके ने हनी ट्रेप में शामिल युवती से भी मिलने की कोशिश की लेकिन उससे भी मुलाकात नहीं हो पाई। सालुंके, इंदौर शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय वाकलीवाल से मिले। उन्होंने बताया कि जब से मध्य प्रदेश के एक वरिष्ठ नेता ने महाराष्ट्र के मंत्री का नाम इस केस में लिया है तब से लातूर ज़िले के लोग परेशान हैं। अभय सालुंके ने आरोप लगाया कि जिस मंत्री के पास युवाओं के भविष्य संवारने का जिम्मा है उनसे लोगों को बहुत ज्यादा उम्मीदें थीं। उनके खिलाफ नेशनल बैंको को फंसाने के मामले में सीबीआई ने पहले से ही चार्जशीट दाखिल कर रखी है।

PunjabKesari

अभय सालुंके ने लगाया आरोप
अभय सालुंके ने आरोप लगाते हुए कहा कि महाराष्ट्र के इस मंत्री ने हनी ट्रैप चलाने वालों को अपने डिपार्टमेंट से कुछ टेंडर भी जारी किए हैं, पुलिस को बारिकी से मामले की जांच करनी चाहिए। इसमें जो करोड़ों रुपए का लेनदेन हुआ है उसकी भी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News