हनीट्रैप मामले में एक हजार अश्लील वीडियो क्लिप मिलने का खुलासा, हार्डडिस्क में कई बड़े नाम

9/20/2019 7:56:52 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश के हनीट्रैप मामले में जिन महिलाओं की गिरफ्तारी हुई हैं, उन्होंने कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं। आरोपी युवतियों से जो हार्डडिस्क बरामद हुई है, उसमें मौजूदा सरकार के कई नेताओ-मत्रियों के नाम हैं। हार्ड डिस्क कई राज उगल चुकी है लेकिन अभी फॉरेंसिंक जांच के बाद ही पुलिस आगे बढ़ेगी। 

PunjabKesari

हनी ट्रैप के मामले में इंदौर पुलिस ने दो युवतियों और भोपाल पुलिस ने तीन महिलाओं के सहित एक पुरुष को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने इन आरोपियों से इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस के साथ पांच हार्डडिस्क भी ज़ब्त कीं हैं। एटीएस, इंटेलिजेंस और पुलिस मिलकर इन हार्ड डिस्क की जांच कर रही है। इसकी फॉरेंसिंक जांच कराई जा रही है। लेकिन उससे पहले जब हार्डडिस्क का डाटा खंगाला गया, तो कई नौकरशाह और राजनेता बेनकाब हो गए। इंदौर की डीआईजी रुचि वर्धन मिश्रा ने कहा है कि अभी सभी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की फॉरेंसिक जांच कराई जानी है जिसके बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

हार्डडिस्क में कई नाम, 1 हजार वीडियो क्लिप मिले
हनी ट्रैप केस के तीसरे दिन भी कई खुलासे हुए। सूत्रों के अनुसार आरोपी युवतियों के मोबाइल फोन में करीब एक हजार वीडियो क्लिप मिली हैं। ये वीडियो क्लिप कई बड़े राजनेताओं और नौकरशाहों से जुड़ी हैं। पांच हार्डडिस्क में इनके नाम हैं- हार्डडिस्क ने एक पूर्व राज्यपाल, पूर्व मुख्यमंत्री, 2 मौजूदा मंत्री, तीन पूर्व मंत्री, एक पूर्व सांसद, एक राजनैतिक पार्टी संगठन के बड़े नेता, 5 आईएएस अधिकारी, डीजी रैंक के एक अधिकारी, एडीजी रैंक के 2 अधिकारी, एडिशनल एसपी रैंक के 2 अधिकारी, 3 सीएसपी रैंक के अधिकारी, 10 बड़े बिल्डर और कारोबारी, एक मौजूदा मंत्री के ओएसडी, एक विधायक, सागर के एक नेता, इंदौर के एक नेता के साथ मौजूदा सरकार और पूर्व सरकार के कई नेताओं के राज उगले हैं। इनके साथ ही करीब 150 रसूखदारों के नंबर मिले हैं जिनकी जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News