सुरक्षा व्यवस्था पर उमा भारती ने उठाए सवाल, बोलीं- मुझे ऐसी लापरवाही की उम्मीद नहीं थी

11/28/2018 3:26:47 PM

टीकमगढ़: प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान जारी हैं। जहां एक तरफ तो सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं वहीं केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए एक के बाद एक ट्वीट किए हैं। 

PunjabKesari

उमा भारती ने ट्वीट करते हुए हमला किया है कि, मैं अभी खरगूपुरा तिगैला पर स्वर्गीय सुनील नायक के आवास पर हूं, मेरे साथ मेरे सुरक्षाकर्मी एवं सुनील नायक के परिवार के तीन सदस्य हैं। मैं तो उत्तर प्रदेश-मध्य प्रदेश की सीमा के पास आकर सुरक्षा इंतजाम देख रही थी, जब मुझे किसी ने रोका नहीं तो मैं सीमा पर सुनील के घर ही पहुंच गई। मैंने स्वयं नियमों की मर्यादा का पालन किया तथा अब घर के अंदर हूं, मुझे व्यवस्थाओं की ऐसी लापरवाही की कल्पना भी नहीं थी। ऐसी स्थिति में पता नहीं टीकमगढ़ जिले के अंदर क्या हो रहा होगा? 
 

इसके बाद उन्होंने लिखा कि कि, 'मेरे ट्वीट होने के बाद मध्य प्रदेश पुलिस सक्रिय हुई और मैं सीमा पर ही थी इसलिए वहां से चली गई, अब मैं उत्तर प्रदेश में हूं।'

PunjabKesari

बता दें कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासन की तरफ से सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बड़ी बड़ी बातें की गई थी लेकिन इसकी हकीकत कुछ और ही सामने आ रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News