Digvijay Singh के सामने ही छोटे भाई लक्ष्मण सिंह ने उठाए Congress के गारंटी कार्ड पर सवाल !

5/2/2024 5:54:53 PM

राजगढ़: राजगढ़ लोकसभा में एक जनसभा में माहौल उस समय बेहद हास्यस्पद बन गया जब कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह एक सवाल को लेकर अपने ही घर में घिर गए। दरअसल, दिग्विजय सिंह चुनाव प्रचार के दौरान सभा में कांग्रेस के गारंटी कार्ड में बारे में पूछ रहे थे। इस दौरान वहां मौजूद उनके भाई लक्ष्मण सिंह ने ही कह दिया कि उन्हें इस गारंटी कार्ड के बारे में कुछ पता नहीं।

PunjabKesari

दरअसल, दिग्विजय सिंह राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के आवन गांव में नुक्कड़ सभा कर रहे थे। इसमें उनके पुत्र जयवर्द्धन सिंह भी मंच पर मौजूद थे। इस सभा में दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह भी पहुंच गए। दिग्विजय सिंह ने छोटे भाई को मंच पर बुलाया और साथ में बैठने के लिए कहा। इसी बीच दिग्विजय सिंह ने वहां मौजूद लोगों से गारंटी कार्ड के बारे में पूछा कि सभी को जानकारी है क्या? जिसे जानकारी नहीं है वो हाथ उठाए। इतने में मंच पर बैठे हुए दिग्विजय सिंह के छोटे भाई ने अपना हाथ खड़ा कर दिया। लक्ष्मण सिंह ने कहा कि उन्हें गारंटी के बारे में कुछ नहीं पता।

PunjabKesari

ये सुनते ही सभा में मौजूद सभी लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई। हालांकि अपने छोटे भाई की बात सुनकर दिग्विजय सिंह असहज हो गए। उन्होंने माइक से आवाज़ लगाकर मंच और कांग्रेस का गारंटी कार्ड (संकल्प पत्र) मंगवाया और पढ़कर सुनाया। कांग्रेस के गारंटी कार्ड को पढ़ने के बाद दिग्विजय सिंह ने कहा, इस कार्ड पर मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी के हस्ताक्षर भी हैं। इतना ही नहीं अपने छोटे भाई के हाथों में गारंटी कार्ड सौंपते हुए उसे पढ़ने की सलाह दी। दिग्विजय सिंह ने कहा, यदि हमारे भाई को ही गारंटी नहीं मालूम तो फिर हमारी नेतागिरी कैसे चलेगी?' यह सुनकर वहां मौजूद सब लोग हंसने लगे। साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि यह मोदी की गारंटी नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News