खाना बनाने से मना किया तो हलवाई की कुल्हाड़ी से काट दी उंगलियां, हालत गंभीर

6/16/2022 7:36:36 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां हलवाई ने खाना बनाने से मना कर दिया तो उसकी उंगलियां काट दी गईं। मामला लवकुशनगर के अंधियारीबारी गांव का है। जहां शादी में खाना बनाने वाले हलवाई के खाना बनाने से मना करने पर कुल्हाड़ी से हमला कर उंगलियां काट दी गई। उसके हाथ की उंगलियां कटकर अलग हो गई हैं। जिसे गंभीर हालत में पहले लवकुशनगर अस्पताल वहां से जिला अस्पताल लाया गया है।

PunjabKesari

तड़के सुबह 5 बजे अंधियारीबारी निवासी 34 वर्षीय रामदास कुशवाहा जो शादी समारोह में खाना बनाने का काम किया करता है। जिसने गांव के ही राजा उर्फ वल्वित्त्वा कुशवाहा के भतीजे के शादी में खाना बनाने से मना कर दिया तो रामदास के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिससे रामदास के एक हाथ की दो उंगलिया कुल्हाड़ी से कटकर अलग हो गईं हैं। जिसे गंभीर हालत में लवकुशनगर अस्पताल वहां से जिला अस्पताल लाया गया है जहां उसका ईलाज चल रहा है।

PunjabKesari

पहले से थी बुकिंग तो मना कर दिया...
घायल रामदास की मानें तो वह पहले से बुकिंग लिये हुए था। गांव के ही निवासी राजा उर्फ बलकुटवा ने अपनी भतीजी की शादी में खाना बनाने को कहा जिसके लिए मैंने असमर्थता जताते हुए मना कर दिया और बतलाया कि मेरी बुकिंग पहले से कहीं और है। अतः मैं खाना नहीं बना सकता, जिसके मना करने पर उसने कुल्हाड़ी से हमला कर हाथ की अंगुलियां काट दीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News