नमाज पढ़ाने जा रहे इमाम और नमाजी पर आंखों में मिर्ची डाल चाकू से हमला, शहर काजी बोले- ऐसी घटना बर्दाश्त नहीं

2/6/2023 12:47:53 PM

खंडवा(निशात सिद्दीकी): मध्यप्रदेश के खंडवा में बदमाशों ने एक मस्जिद के इमाम और नमाजी पर चाकू से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि इमाम नमाज पढ़ाने मस्जिद जा रहे थे उसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया। बदमाशों ने इमाम की आंख में मिर्ची झोंक कर चाकू से हमला कर दिया। चाकू लगने से मस्जिद के इमाम और नमाजी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों ही घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला। इमाम को चाकू लगने की खबर पूरे शहर में फैल गई, जिसके चलते जिला अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई। घटना के बाद सीसीटीवी का फुटेज वायरल हो गया, जिसमें बदमाश चाकू मारते नजर आ रहे हैं। इस दौरान घायलों को देखने पहुंचे शहर काजी ने पुलिस से तुरंत कार्रवाई करने की बात कही तो वहीं पुलिस ने भी स्थिति की गंभीरता को देखते हुए तुरंत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

खंडवा के अंजनी टॉकीज क्षेत्र की मस्जिद में नमाज पढ़ाने जा रहे एक इमाम और एक नमाजी पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। बता दें कि अंजनी टॉकीज क्षेत्र की मोहम्मदी मस्जिद के इमाम हुजैफा उर्फ़ फरदीन निवासी दुबे कॉलोनी और एक अन्य नमाजी मोहम्मद तलहा निवासी कुंडलेश्वर के साथ रविवार रात लगभग 8 बजे आंख में मिर्ची डालकर चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया गया। चाकूबाजी की घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ बदमाश इमाम को चाकू मार रहे हैं। दोनों ही घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन और शहर काजी अस्पताल पहुंचे। शहर काजी सैय्यद निसार अली ने कहा कि कुछ समय से सांप्रदायिक उन्माद फैलाने वाले लोग इस तरह की हरकत कर रहे हैं, ताकि शहर का माहौल खराब हो और यहां फसाद उत्पन्न हो। उसी के चलते आज हमारे इमाम साहब और एक अन्य नमाजी को चाकू मारकर जान लेने की कोशिश की गई है। उन्होंने कहा कि यह घटना सोची समझी साजिश है। हमने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाए जो शहर का माहौल खराब करना चाहते हैं। शहर काजी ने कहा कि इससे पहले भी कुछ घटनाएं हुई है जिसमें एक समाज के लोग शहर में अशांति फैलाने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा कि शहर में अब इस तरह की घटना अगर दोबारा होती है तो हम बड़ा आंदोलन करेंगे।

PunjabKesari

इधर खंडवा एडिशनल एसपी सीमा अलावा ने बताया कि पदम नगर थाना क्षेत्र में चाकूबाजी की घटना हुई है। जिसमें एक इमाम हुजैफा और मोहम्मद तलहा पर हमला हुआ है। दोनों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है। फिलहाल स्थिति पूरी तरह नियंत्रित है। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की अफवाह पर कोई ध्यान ना दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News