बड़वाह में बेटा बना हैवान, पिता को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट

Saturday, Aug 10, 2024-01:40 PM (IST)

बड़वाह (वाजिद खान) : मध्यप्रदेश के बड़वाह में एक कलयुगी बेटे ने अपने 50 वर्षीय पिता को कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। घटना देर रात की है। शनिवार सुबह आस पास के लोगों ने घटना की सूचना डायल 100 को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घटनास्थल मुआयना किया। मौके पर फोरेंसिक टीम भी घटना की जांच में जुट गई है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा फरार बताया जा रहा है।

PunjabKesari

दिल को दहला देने वाली घटना बड़वाह के थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम चंदनपुरा खेड़ा की है। जहां राहुल ने अपने 50 वर्षीय पिता रमेश पिता रुप सिंह बारेला की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। आरोपी घटना के बाद मौके से फरार हो गया। रहवासियों की सूचना पर एसडीओपी अर्चना रावत, थाना प्रभारी बलराम सिंह राठौर मौके पर पहुंचे। उसके बाद एडिशनल एसपी मनोहर सिंह बारिया ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर मुआयना किया।

PunjabKesari

एसडीओपी अर्चना रावत ने बताया कि ग्राम चंदनपुरा खेड़ा में घरेलू विवाद के चलते बेटे ने पिता की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर वह फरार हो गया। मौके पर फोरेंसिक टीम ने भी पहुंच जांच कार्रवाई की है। पुलिस द्वारा मृतक के शव को पीएम के लिए बड़वाह सिविल अस्पताल लाया गया। पुलिस ने फरार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना जारी की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News