मुरैना में पति ने पत्नी का धारदार हथियार से काट दिया सिर, शराब की वजह से होता था झगड़ा

7/10/2024 7:01:15 PM

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में पति ने पत्नी की सिर काट कर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। सूचना पर अंबाह थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, घटना बुधवार की है। यह घटना पूठ रोड़ की है एसडीओपी रवि भदौरिया भी मौके पर पहुंच गए थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार छाया और आनंद की शादी 2022 में हुई थी और दोनों की एक साल की बेटी भी है। आनंद ई रिक्शा चलाता था और नशा भी करता था जिसके कारण उसका अपनी पत्नी से विवाद होता था। 


वहीं छाया के पिता का कहना है कि ससुराल वाले दहेज में कार मांग रहे थे और उनकी लड़की को प्रताड़ित किया जा रहा था। जिसको लेकर एक आवेदन अंबाह थाने में भी दिया गया था। लेकिन अंबाह थाना पुलिस ने दामाद से पूछताछ कर उसको छोड़ दिया था। घटना के समय छाया का भाई भी छाया के घर पर था। छाया ने अपने भाई को आवाज़ लगाई और कहा कि आनंद उसके साथ मारपीट कर रहा है।

PunjabKesari
 इसके बाद छाया का भाई उसे बचाने के लिए जा रहा था। लेकिन आनंद ने कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर रखा था। वहीं छाया के भाई भानु शर्मा का कहना है की बहन को ससुराल वाले दहेज के लिए परेशान करते थे और पति आनंद भी उसके साथ मारपीट करता था। फोर व्हीलर की डिमांड की जाती थी। एक बार पिता ने 50 हजार रुपए आनंद की मां को दिए थे, उसके बाद और पैसे मांगे जा रहे थे। आनंद ने मेरी बहन को मेरे सामने ही मार दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News