ओंकारेश्वर में फिर हुई मासूम के साथ दरिंदगी, 10 रुपये का लालच दे घर ले जाकर अधेड़ ने किया दुष्कर्म का प्रयास

2/20/2023 12:21:12 PM

खंडवा (निशात सिद्दीकी) : मध्य प्रदेश की तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर में मासूम के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। यह एक अधेड़ खिलौना व्यापारी ने आठवीं की छात्रा को चॉकलेट खरीदने के नाम पर 10 का नोट दिया, इसके बाद उसने मासूम को अपने घर ले जाकर उसका न्यूड वीडियो बनाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। 13 वर्षीय पीड़िता ने अपने साथ हुई दरिंदगी की दास्तान अपने परिजनों को बताई। जिसके बाद परिजनों ने मांधाता पुलिस थाने पहुंचकर 61 वर्षीय अध्ययन के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

खंडवा के ओंकारेश्वर में मांधाता थाने पर एक मासूम के साथ घिनौनी हरकत का मामला सामने आया है। सब इंस्पेक्टर सरोज मुवेल के अनुसार घटना 14 फरवरी की शाम की है।  13 साल की बालिका से ज्यादती का आरोपी ओंकारेश्वर के वार्ड नंबर 4 का रहने वाला 61 वर्षीय शरद पिता लक्ष्मीनारायण कसेरा  है जो मूल रूप से मूंदी क्षेत्र का रहने वाला है। आरोपी के पड़ोस में रहने वाली नाबालिग को उसकी मां ने किराना दुकान पर घरेलू सामान लेने भेजा था। बालिका जब किराना दुकान पर पहुंची, तो वहां बुजुर्ग शरद कसेरा खड़ा हुआ था। आरोपी ने बालिका को चॉकलेट के लिए 10 रुपए दिए। कहा कि मेरे साथ थोड़ी देर के लिए घर चलो। आरोपी ने मासूम को घर ले जाकर उसका न्यूड वीडियो बना उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

पीड़िता ने घर पहुंचकर पूरी वारदात अपने परिजनों को बताई। जिसके बाद वह थाने पहुंचे और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह आदिवासी समाज की है और आठवीं कक्षा की छात्रा है। घर से किराना दुकान पर घरेलू सामान लेने गई थी।  किराना दुकान के पास खड़े बुजुर्ग शरद ने हाथ पकड़ लिया और जबरदस्ती अपने घर में ले गया। वहां ले जाकर उसने निर्वस्त्र किया। अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया। फिर ज्यादती करने लगा। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने दुष्कर्म का प्रयास किया है।

इधर मांधाता पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना मांधाता पुलिस से मिली जानकारी ले मुताबिक आरोपी शरद कसेरा खिलौना व्यापारी है। वह मूल रूप से मूंदी  का रहने वाला है। तीर्थनगरी ओंकारेश्वर में व्यवसाय करता है। 13 वर्षीय बालिका ने उसके खिलाफ शिकायत की है। शिकायत पर पुलिस ने धारा 363, 343, 376, 376 (3), 506 भादवि 3/4, 15 पाक्सों एक्ट, 3 (2) (v) एससीएसटी एक्ट में मामला दर्ज किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News