HAPPY INDEPENDENCE DAY : जश्न-ए-आजादी के रंग में सराबोर हुआ MP, हर जिले में मनाया स्वतंत्रता दिवस

8/15/2018 1:35:19 PM

भोपाल : देशभर में आज यानि 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया जा रहा है। देश के हर कोने-कोने में तिरंगा फहराकर आजाद का जश्न मनाया जा रहा है। हर शख्स आजादी के रंग में सराबोर हुआ नजर आ रहा है। इसी कड़ी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से देशवासियों को संबोधित करते हुए स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। कड़ी में मध्यप्रदेश की अलग-अलग जगहों पर तिरंगा पहराया गया।
PunjabKesari

भोपाल
सीएम शिवराज सिंह चौहान में भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में तिरंगा फहराया और परेड की सलामी ली। इस दौरान उन्होंने ‘जय मध्य प्रदेश’ का नारा भी दिया।
PunjabKesari

ग्वालियर
ग्वालियर में भी स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम धूमधाम से मनाया गया। यहां मुख्यतिथि के तौर पर उच्च शिक्षा मंत्री जयभान पवैया ने शिरकत की। उन्होंने यहां ध्वजारोहण किया और परेड की सलामी ली।
PunjabKesari

मुरैना
मुरैना में स्वास्थ्य मंत्री रुस्तम सिंह ने ध्वजारोहण किया। इस दौरान उन्हों प्रदेशवाशियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं भी दीं।
PunjabKesari

शहडोल
शहडोल में ध्वजा रोहण कार्यक्रम गांधी स्टेडियम में किया गया। यहां बारिश के बीच खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं संरक्षण मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे ने ध्वजारोहण किया।
PunjabKesari

देवास
देवास में प्रदेश के पर्यटन सांसद सांस्कृतिक मंत्री सुरेंद्र पटवा ने स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में मुख्यतिथी के तौर पर शिलकत की। उन्होंने यहां ध्वजारोहण किया और परेड की सलामी ली।
PunjabKesari

भिंड
भिंड में राज्यमंत्री लाल सिंह आर्य ने ध्वजारोहण कर किया मुख्यमंत्री का संदेश वाचन किया। एक घंटे तक चले संदेश वाचन में तपती गर्मी में सावधान की मुद्रा में स्कूली बच्चे खड़े रहे। इस दौरान हैरान करने वाली बात तो यह दिखी कि इतनी गर्मी में भी बच्चों को पीने के लिए पानी भी नहीं दिया गया।
PunjabKesari

वहीं, कांग्रेस प्रदेशध्यक्ष ने पीसीसी में ध्वाजारोहण किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News