इंदौर कलेक्टर सहित आला अधिकारियों ने गेर मार्ग का किया दौरा, कल गेर में शामिल होंगे मुख्यमंत्री मोहन यादव...

3/29/2024 5:47:23 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में रंगपंचमी पर निकलने वाली गेर की तैयारियों का जायजा लेने के लिए अधिकारियों का दल राजबाड़ा पहुंचा, कलेक्टर आशीष सिंह के साथ निगमायुक्त शिवम् वर्मा सहित पुलिस के आला अधिकारी भी इस दौरे में शामिल थे। अधिकारियों की टीम ने पूरे गेर मार्ग का पैदल ही दौरा किया और सभी व्यवस्थाओं को बारीकी से देखा, इस दौरान टीम ने यहाँ के व्यापारियों और रहवासियों से भी चर्चा की, कलेक्टर आशीष सिंह ने पूरे गेर मार्ग को लेकर की गई सभी व्यवस्थाओं पर संतोष जताया है।

PunjabKesari
 कलेक्टर आशीष सिंह ने साफ़ किया है की शहर की एतिहासिक परंपरा के निर्वहन में किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी, इसके साथ ही गेर में हुड़दंग करने वालों पर सख्त कार्रवाई भी की जाएगी, उन्होंने गेर आयोजकों को भी हिदायत दी है की गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर प्रशासन के द्वारा कार्रवाई की जाएगी, इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने गेर मार्ग पर सुरक्षा को लेकर किए गए तमाम इंतजाम की जानकारी भी कलेक्टर आशीष सिंह को दी।

PunjabKesari
फिलहाल इंदौर में रंग पंचमी पर निकलने वाली पारंपरिक गेर को लेकर सभी तैयारी पूरी कर ली गई हैं, लेकिन इस बार मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव भी इस आयोजन में शामिल होंगे, इसी वजह से अधिकारियों की चिंता और भी अधिक बढ़ गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News