इंदौर में घूम रहे थे हरियाणा गैंग के सदस्य, पुलिस ने ऐन मौके पर दबोचा

9/11/2022 3:49:35 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर क्राइम ब्रांच (indore crime branch) ने कार्रवाई करते हुए हरियाणा गैंग (haryana gang) 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 10 देसी पिस्टल बरामद हुई है। सभी आरोपी इन्दौर में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। आरोपियों से आगे की भी पूछताछ के लिए बाणगंगा थाने पुलिस कर रही है।

PunjabKesari

क्राइम ब्रांच थाना प्रभारी धनेंद्र सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि बाणगंगा थाना क्षेत्र के एमआर इलाके में 7 शातिर बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। मुखबिर की सूचना के बाद एक टीम गठित की गई और आरोपियों की घेराबंदी करके जब उन्हें पकड़ा गया, तो आरोपियों के पास से 10 देसी पिस्टल बरामद हुई।

 

क्राइम ब्रांच थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों में एक हरियाणा की गैंग का कुख्यात बदमाश था। जिस पर 40 हजार का इनाम घोषित था। गिरफ्तार हुए आरोपी विक्रमजीत,जसवंत उर्फ भारत,कुलदीप उर्फ बच्चा जगजीत, निखिल जग्गा और संदीप कुमार सिंह शामिल है। सभी अरोपी हरियाणा के निवासी है और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए इंदौर आए थे।

आरोपी किस जगह से देसी पिस्टल लाए थे, पुलिस उस बारे में भी जानकारी जुटा रही है। क्राइम ब्रांच के थाना प्रभारी ने कहा यह सब आरोपी हरियाणा के शार्प शूटर हैं और हरियाणा के जींद में किसी की हत्या के मामले में फरार चल रहे थे। इसके साथ ही इसमें एक आरोपी ऐसा है जो बैंक डकैती में फरार है। यह आरोपी सुपारी किलर भी हैं। ऐसी क्राइम ब्रांच ने संभावना जताई है। बाकी पूरे मामले में इन आरोपियों से गहन पूछताछ जारी है। 

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News