Indore: खनिज अधिकारी के घर लोकायुक्त का छापा, लाखों के जेवर, 3 लाख नगद और करोड़ों की प्रॉपर्टी का खुलासा

3/14/2023 11:33:38 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में लोकायुक्त पुलिस ने वर्तमान में देवास में पदस्थ खनिज अधिकारी के ठिकानों पर छापेमारी की। लोकायुक्त टीम को खनिज अधिकारी के इंदौर, उज्जैन और पीतमपुर के ठिकानों पर की छापामारी के दौरान लाखों के गहने 300000 रुपए नगद और करोड़ों की प्रॉपर्टी के कागजात मिले।

PunjabKesari

बता दें लोकायुक्त पुलिस ने आज इंदौर में तुलसी नगर स्थित एक मकान पर कार्रवाई की। यह मकान देवास में खनिज अधिकारी के पद पर पदस्थ शमोहन सिंह खतेडिया के नाम है। लोकायुक्त पुलिस ने उज्जैन पीतमपुर के ठिकानों पर भी छापे मारे हैं। शुरुआती जांच में घर में लाखों के गहने 300000 नगद और करोड़ों की प्रॉपर्टी के कागजात बरामद किए हैं।

PunjabKesari

लोकायुक्त डीसीपी आनंद यादव ने बताया कि यह अधिकारी वर्तमान में देवास में पदस्थ है। इनके पास से एक आरएसी प्लांट उज्जैन में एक मकान इंदौर में दो मकान इंदौर के नायता मुण्डला इलाके में एक प्लॉट और भाई के नाम कुछ प्रॉपर्टी के कागजात मिले हैं। अधिकारी 1991 से सेवा में है। डेढ़ लाख रुपए महीने का वेतन है। आगे पूरे मामले की जांच जारी है। जांच खत्म होने के बाद संपत्ति संबंधित पूरा आकलन बताया जाएगा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News