कटनी : पीड़ित दादी-पोते के साथ थाने पहुंचे जीतू पटवारी, TI के खिलाफ दर्ज कराएंगे FIR

Thursday, Aug 29, 2024-07:10 PM (IST)

कटनी (संजीव वर्मा) : कटनी के जीआरपी थाने में दलित महिला की बेरहमी से पिटाई के मामले में मध्य प्रदेश की राजनीति में भूचाल सा ला दिया है। मामले को लेकर खुद पीसीसी चीफ जीतू पटवारी आज कटनी पहुंचे है। जहां झर्रा टिकुरिया स्तिथ कुसुम वंशकार परिवार से मुलाकात की और न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। वे पीड़िता और उसके नाती को लेकर रंगनाथ थाने में GRP TI व साथी पुलिस कर्मियों के विरुद्ध FIR दर्ज कराने पहुंचे। हालांकि पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है। वहीं जीतू पटवारी अपनी मांग पर अड़े हुए हैं।

PunjabKesari

क्या है मामला

थाने में मारपीट का वीडियो करीब 10 महीने पुराना बताया जा रहा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में जीआरपी थाने में जीआरपी थाना इंचार्ज अरुणा वाहने एक दलित महिला कुसुम और उसके नाबालिग पोते को डंडे से पीट रही हैं। बताया जा रहा है कि महिला का बेटा और नाबालिग का पिता एक बदमाश है। जिसकी पूछताछ के लिए दोनों को जीआरपी थाने लाया गया था और बेरहमी से पीटा गया।

PunjabKesari

मामले को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने एक्स पर वीडियो शेयर कर मोहन सरकार पर सवाल उठाए हैं। वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ, भीम आर्मी प्रमुख चंद्र शेखर रावण, पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कार्रवाई की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News