जीतू का PM मोदी और CM शिवराज पर हमला – जब वेंटीलेटर खरीदने थे तो MLA खरीदे जा रहे थे

4/6/2020 12:54:05 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश की पूर्व कांग्रेस सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे राऊ से कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला है। जीतू ने कहा है कि जब मास्क बनवाने थे तब अहमदाबाद में गरीबी छुपाने के लिए दीवार बनवाई जा रही थी। जब वेंटीलेटर खरीदने थे तो मध्य प्रदेश के विधायकों को खरीदा जा रहा था।

जीतू ने ट्वीटकर लिखा है कि जब डॅक्टरों और पुलिसकर्मियों की सुरक्षा के लिए उपकरण मुहैया कराने थे तो ताली, थाली पिटवाई जा रही थी...। अब प्रवचन दिए जा रहे हैं और सरकार की नाकामी पर बात करो तो कहते हैं कि संकट की इस घड़ी में राजनीति ना करो----।

दूसरे ट्वीट में जीतू ने लिखा है कि जब कोरोना वायरस से बचाव के लिए रणनीति बनानी थी, तब ट्रंप की आरती उतारी जा रही थी...। जब मास्क बनवाने थे तब अहमदाबाद में गरीबी छुपाने के लिए दीवार बनवाई जा रही थी जब वेंटीलेटर खरीदने थे तो मध्य प्रदेश के विधायकों को खरीदा जा रहा था।

तीसरे ट्वीट में जीतू ने लिखा है कि शिवराज जी, आपने कल भाषण तो बढ़िया दिया, लेकिन अपनी जान की परवाह ना किए बगैर अपना कार्य कर रहे डॅक्टर व नर्सेस को जोखिम भत्ता तो दूर की बात अभी तक मार्च महीने का वेतन तक नहीं मिला है..। श्रीमान आपको भाषण से फुर्सत मिल गई हो तो इनका वेतन जारी करवा दीजिए। भगवान करे इस भाषण में बोली हुई बातें आप पूरी भी करें। आपकों बातों और घोषणाओं को लेकर मध्य प्रदेश की जनता का अनुभव कभी अच्छा नहीं रहा है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News