communal violence को लेकर बीजेपी पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- जितनी नफरत हिन्दू मुस्लिम में बढ़ेगी उतना होगी बीजेपी को फायदा

4/19/2022 5:49:58 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): देश के अलग अलग इलाकों में हुई साम्प्रदायिक हिंसा (communal violence) पर बयानबाजी जारी है। पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता जीतू पटवारी (congress leader jitu patwari) ने खरगोन सहित सांप्रदायिक हिंसा (communal violence) को लेकर बीजेपी (bjp) पर निशाना साधा है। जीतू पटवारी (jitu patwari) ने कहा कि देश आर्थिक संकट (finacial crises) में फंसा हुआ है। राजनीतिक कुप्रबंधन के कारण नफरत और घृणा फैलती जा रही है। उन्होंने बताया कि भारत को यदि विश्व गुरु बनाना है तो वह नफरत से नहीं बन सकता है बल्कि प्यार से बन सकता है।

PunjabKesari

जितनी भी नफरत बढ़ेगी बीजेपी को होगा फायदा 

जीतू पटवारी (jitu patwarI) ने कहा कि जो लोग भी दोषी है, प्रशासन उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। समाज और देश में नफरत कैसे कम हो। इसके लिए आमजन को काम करना चाहिए। राजनीतिक लोग स्वार्थ से भरे हुए होते है। पटवारी ने कहा कि जब जब भी नफरत बढ़ेगी और हिन्दू मुस्लिम (hindu muslim) में लड़ाई होगी उससे भाजपा को सीधे फायदा होगा। जब-जब भी हिन्दू मुस्लिम में प्यार बढ़ेगा देश को फायदा होगा। इसलिए देश की जनता को तय करना है कि देश का फायदा करना है या भाजपा का फायदा करना है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News