urban body election 2022: bjp office में दायित्ववान पदाधिकारियों से सिंधिया का सीधा संवाद

6/11/2022 4:58:42 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia gwalior) ने बीजेपी ऑफिस में दायित्ववान पदाधिकारियों से सीधे चर्चा कर उनका परिचय लिया। सिंधिया (scindia) ने संगठन और कार्यकर्ताओं की इस दौरान जमकर तारीफ की। सिंधिया (scindia) ने कहा मेरा सौभाग्य कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर मैंने कार्य करने का संकल्प लिया है। महापौर (mayor) पद को लेकर कांग्रेस के टिकट वितरण पर कहा कि आप चिंता मत करिए। जल्द से जल्द उम्मीदवार घोषित करेंगे, हमारी कल भोपाल में बैठक होगी। जनता का आशीर्वाद बीजेपी को मिलेगा।  

ग्वालियर के बीजेपी कार्यालय (bjp office gwalior) मुखर्जी भवन में आयोजित की गई बैठक में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलावा पूर्व मंत्री माया सिंह (maya singh), बीजेपी सांसद विवेक नारायण शेजवलकर (vivek shejwalkar), महापौर पद की दावेदार के रूप में सुमन शर्मा, खुशबू गुप्ता, वंदना भूपेंद्र प्रेमी सहित अनेक पदाधिकारी भी मौजूद थे। लेकिन उम्मीदवारी और दावेदारी के सवाल पर सिंधिया ने बीजेपी (bjp) की कार्यप्रणाली और प्रक्रिया से अवगत कराया।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी कार्यालय की बैठक में कार्यकर्ताओं में उत्साह और उमंग भरते हुए बीजेपी पार्टी की गौरवशाली की गाथा और देश विदेश में उसकी ख्याति के जरिए जान फूंकने की कोशिश की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News