सिंधिया ने फिर लिखा CM को पत्र, ''मैग्निफिसेंट मध्यप्रदेश समिट'' को लेकर की ये मांग

10/16/2019 12:09:11 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): मध्यप्रदेश में सरकार बनने के बाद कांग्रेस के अंदरखानों में जमकर उथल-पुथल मची हुई है। खास करके लेटर पॉलिटिक्स ने इन दिनों जोर पकड़ रखा है। आए दिन सोशल मीडिया पर कांग्रेस के दिग्गज ज्योतिरादित्य सिंधिया के मुख्यमंत्री कमलनाथ के नाम लेटर वायरल हो रहे है। आज फिर एक लेटर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सिंधिया ने ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में इन्वेस्टर्स को आकर्षित करने के लिए योजना बनाने को सरकार से अपील की है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhopal News, Gwalior, Chambal, Jyotiraditya Scindia, letter to Chief Minister Kamal Nath, Congress, Magnificent Madhya Pradesh

पत्र में सिंधिया ने लिखा है कि मध्यप्रदेश में औद्योगिक विकास और निवेशकों को प्रोत्साहित करने के लिए सरकार द्वारा मैग्निफिसेंट मध्यप्रदेश का आयोजन किया जा रहा है। इस आयोजन में ग्वालियर-चंबल संभाग के इंडस्ट्रियल एरिया और उत्पादों को भी प्राथमिकता पर रखा जाए। औद्योगिक विकास के मामले में ग्वालियर बहुत आगे रहा है। आज ग्वालियर संभाग को उद्योगों को सख्त जरुरत है, यहां जेके टायर, कैडबरी, गोदरेज, क्रॉम्पटन, सूर्या रोशनी, सन फार्मा, टेवा जैसी बड़ी इंडस्ट्रीज संचालित हैं।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhopal News, Gwalior, Chambal, Jyotiraditya Scindia, letter to Chief Minister Kamal Nath, Congress, Magnificent Madhya Pradesh

सिंधिया ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से उम्मीद जताई है कि इस इन्वेस्टर्स मीट में ग्वालियर संभाग को बढ़ावा देने के विषय पर वे गंभीरता से विचार कर अच्छे परिणाम देंगे। इसके साथ ही आग्रह किया है कि मैग्नीफिसेंट मध्य प्रदेश के आयोजन के संदर्भ में ग्वालियर-चंबल संभाग में उद्योगों के विस्तार के लिए सकारात्मक माहौल बनाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News