कमलनाथ की प्रतिक्रिया से भड़के कैलाश विजयवर्गीय, बोले- यदि MP आया तो चैन से नहीं सोने दूंगा

1/6/2020 11:12:23 AM

नीमच: भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम कमलनाथ के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया की है। वे नीमच में टाउन हाल का लोकार्पण करने आए थे। इस दौरान उन्होंने धमकी भरे लहजे में कहा कि भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने चूड़ी नहीं पहन रखी हैं। यदि गलत हुआ तो भाजपा इसका पूर जोर जवाब देंगे। कांग्रेस और कमलनाथ सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे। वर्तमान में मैं पश्चिम बंगाल में हूं।

PunjabKesari

यदि मध्यप्रदेश में आ गया तो सरकार चैन की नींद नहीं ले सकेगी। उन्होंने आगे कहा कि , मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार जीवन भर के लिए नहीं आई है। इसका भी कार्यकाल समाप्त होगा। इसलिए प्रदेश के अधिकारी और कर्मचारी पूरी पारदर्शिता से काम करें। भाजपा पक्षपात और गड़बड़ करने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों की सूची बना रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ सत्ता में आने के बाद हम कार्रवाई करेंगे।

PunjabKesari

वही उन्होंने कमलनाथ सरकार के एक साल पूरा होने पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि एक साल में वादे तो अधूरे रह गए, लेकिन कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की दशा-दिशा बदल गए। जो कांग्रेसी पहले पंचर बनाते थे और साइकिल पर घूमते थे, वे अब लक्जरी कारों में घूम रहे हैं। 

PunjabKesari

दरअसल, रविवार को छिंदवाड़ा में  मुख्यमंत्री कमलनाथ  कैलाश विजयवर्गी के 'इंदौर जला दूंगा' वाले बयान की तीखे शब्दों में आलोचना की थी और कहा था क कैलाश विजयवर्गीय स्वयं तय कर लें कि वह भारतीय जनता पार्टी के नेता बना रहना चाहते हैं या माफियाओं के। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News