बांग्लादेश में हो रही हिंसा को लेकर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का बयान आया सामने, कह दी यह बड़ी बात

Sunday, Aug 11, 2024-01:23 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): बांग्लादेश में हो रही हिंसा दुनिया भर में चर्चा का विषय बन चुकी है, वहां की प्रधानमंत्री  इस्तीफा दे कर देश से जा चुकी हैं और हिन्दू और अन्य समाज पर लगातार हमले हो रहे हैं इस मामले में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा  भटके हुए युवा चाइना और आईएसआई के पैसे पर यह सब कर रहे हैं।

आपको बता दें बांग्लादेश में लगातार हिंसा जारी है, वहीं मामले में मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा दुनिया देख रही है मुझे दुःख इस बात का है की सोशल मीडिया पर युवाओं को लेकर बोल रहे हैं की यह युवाओं के कारण हुआ जबकि यह भटके हुए युवाओं के   कारण हुआ है। युवा कभी अपने देश को नहीं जलाता यह भटके हुए युवा चाइना और आईएसआई के पैसे से आंदोलन कर रहे हैं।

PunjabKesariमैं यह कह सकता हूं उनको उनके देश से प्रेम नहीं है, ऐसे लोगों ने अराजकता फैलाई है और ऐसे लोगों की तारीफ करना जिनकी सोशल मीडिया में हो रही है मैं उसकी घोर निंदा करता हूं। भारत की सरहदों पर सुरक्षा बड़ा दी गई है, इसपर मंत्री ने कहा यह जरूरी है क्योंकि रोहिंग्या मुस्लिम जहां - जहां गए हैं वहां अराजकता फैलाई है, वह बहुत ही जाहिल तरिके से काम करते हैं और यह बात भी सही है की कुछ लोग बांग्लादेश से प्रवेश कर चुके होंगे देश को इन खतरनाक लोगों से बचाना बहुत जरूरी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News