‘PM मोदी के शब्दों में अपनापन, आकाश को नई ऊर्जा देगा ये सबक’

7/4/2019 11:02:01 AM

भोपाल: आकाश विजयवर्गीय के बल्लाकांड पर पीएम मोदी की टिप्पणी के बाद मध्यप्रदेश बीजेपी के नेता सकते मे हैं। बुधवार को दूसरे दिन भी चर्चाओं का बाजार गर्म था कि आकाश पर कार्रवाई होगी या नहीं। लेकिन ये मामला सीधे प्रधानमंत्री से जुड़ा है जिसके कारण अब पार्टी पदाधिकारी भी इस पर कुछ बोल नहीं पा रहे हैं।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Punjab Kesari, Indore, Kailash Vijayvargeeya, Akash Vijayvargeeya, PM Modi, StatementBJP

वहीं पीएम की तल्ख टिप्पणी के बाद आकाश के पिता व बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी चुप्पी तोड़ी है उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी परिवार के मुखिया हैं उनकी बात में कहीं न कहीं अपनापन छिपा हुआ है। विजयवर्गीय ने कहा कि बीजेपी एक परिवार की तरह है और सबसे अनुशासित पार्टी भी है। पार्टी में अगर किसी से कोई गलती होती है तो पिता और मुखिया का अधिकार होता है कि वो उसे डांटे और समझाए। अनुशासन सभी के लिए एक जैसा लागू होता है। अंत में कैलाश ने कहा कि आकाश के लिए पीएम मोदी के ये शब्द राजनीति में नई उर्जा देने का काम करेंगे। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Punjab Kesari, Indore, Kailash Vijayvargeeya, Akash Vijayvargeeya, PM Modi, StatementBJP

बता दें कि बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह बुधवार देर रात भोपाल पहुंचे। जिसके बाद से यह संभावना जताई जा रही है कि प्रदेश संगठन अब आकाश को नोटिस देकर जवाब मांग सकता है सूत्रों के अनुसार केंद्रीय संगठन ने इस पर कार्रवाई को लेकर हरी झंडी भी दे दी है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News