दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' की कमलनाथ सरकार करेगी टैक्स फ्री रिलीजिंग

1/9/2020 3:27:45 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार प्रदेश भर में दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की रिलीजिंग टैक्स फ्री करने जा रही है। बताया जा रहा है कि जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में सीएए का विरोध कर रहे छात्र-छात्राओं से मिलने के बाद छिड़ी जंग के बाद कमलनाथ सरकार ने यह फैसला लिया है। 



मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म 'छपाक' जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है, को मध्यप्रदेश में टैक्स फ़्री करने की घोषणा करता हूं। उन्होंने आगे लिखा कि यह फ़िल्म समाज में ऐसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास , संघर्ष , उम्मीद , और जीने के जज़्बे की कहानी पर आधारित है और ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है।

गौरतलब है कि, 'छपाक' के प्रमोशन में व्यस्त दीपिका पादुकोण ने मंगलवार रात हिंसा के शिकार जेएनयू स्टूडेंट्स से विश्विद्यालय के कैंपस में मुलाकात की थी। एक तरफ जहां देश में इससे नाराज लोग उनकी आने वाली छपाक का विरोध कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कई लोग उनके साथ खड़ा नजर आ रहे हैं। इसके बाद भाजपा नेताओं ने दीपिका पादुकोण के इस एक्शन का विरोध किया था। बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता राकेश सिन्‍हा ने तो देश विरोधी लोगों के साथ खड़े होने के लिए फिल्‍मों में आतंकवादी दाउद का पैसा लगे होने की बात तक कह दी। वही राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी दीपिका को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News