कमलनाथ बोले- निगम में कांग्रेस सरकार बनी तो संविदाकर्मियों को नियमित करेंगे

7/2/2022 3:26:15 PM

छिंदवाड़ा(साहुल सिंह): निकाय चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस अपने अपने हिसाब से जनता को रिझाने में लगे हैं। ऐसे में छिंदवाड़ा में पूर्व सीएम कमलनाथ ने एक बड़ी घोषणा की। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि नगर पालिका निगम में कांग्रेस की सरकार बनी तो संविदाकर्मियों को नियमित किया जाएगा। पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान टेलीविजन के कलाकार हैं। उनके पास विजन नहीं है। सरकार विजन से चलती है ना कि टेलीविजन से। जनता सच्चाई को जान और पहचान चुकी है।

अपने छिंदवाड़ा प्रवास के दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ एवं सांसद नकुलनाथ ने प्रेस से चर्चा की। चर्चा के दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ से मीडिया ने सवाल किया कि शिवराज सिंह चौहान हर सभा में कह रहे हैं कि कमलनाथ का नगरीय निकाय चुनाव में इंट्रेस्ट नहीं है। जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि शिवराज को मेरे इंट्रेस्ट से क्या लेना देना है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान जगह-जगह की सभाओं में धमकी भरे अंदाज में कह रहे हैं कि भाजपा को नहीं जिताया तो विकास के लिए पैसा नहीं देंगे, इसके जवाब में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा शिवराज कौन होते हैं विकास कार्यों की राशि रोकने वाले यह तो एक सिस्टम है जिसके तहत राशि मिलती है। दरअसल 18 साल से भ्रष्टाचार की गंगा बहाने वाले शिवराज सिंह चौहान अब किस मुंह से वोट मांगने जनता के बीच जाएं। कोई एक विकास कार्य तो उन्होंने किया नहीं, इसीलिए अब वे धमकी पर उतर आए हैं। कमलनाथ ने आगे कहा कि सबसे अधिक रोजगार के अवसर छिंदवाड़ा में है। यहां तमाम स्किल सेंटर उस समय से है जब स्किल इंडिया नहीं आया था। मजदूरी करने वाला भी ड्राइविंग सीखकर 15 से 20 हजार रुपए प्रति माह कमा रहा। ड्राइविंग ही नहीं उन्हें निःशुल्क लाइसेंस भी दिया जाता है। क्या यह सोच शिवराज सिंह चौहान की हो सकती है। कदापि नहीं, होती तो 18 साल में प्रदेश की तरक्की इस बात की गवाह होती।

प्रेस वार्ता में पूर्व सीएम कमलनाथ ने महाराष्ट्र में सरकार गिरने के सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा ऐसे षड्यंत्र करते रहती है। उन्होंने राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी इसी तरह के प्रयास किए लेकिन वे सफल नहीं हो पाए। कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ ने छिंदवाड़ा में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि नगर निगम में कांग्रेस की सरकार बनते ही संविदाकर्मियों को नियमित किया जाएगा। इसके लिए एक कमेटी बनाई जाएगी, जिसमें पत्रकार और अधिवक्ता शामिल होंगे, कमेटी की समय समय बैठकें ली जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News