कमलनाथ की डिनर डिप्लोमेसी, सीएम बोले हम तो दिल्ली की चर्चा कर रहे थे

7/12/2019 11:33:02 AM

भोपाल: गुरूवार रात सीएम कमलनाथ की लंच डीनर पार्टी में कांग्रेस ने अपनी ताकत दिखाई। डीनर पार्टी से पहले भोपाल पहुंचे सिंधिया ने समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट के बंगले पर मुख्यमंत्री कमलनाथ से करीब 25 मिनट तक बंद कमरे में मीटिंग की । इससे पहले लंच में भी दोनों साथ बैठे और अकेले में बातचीत की। सरकार को समर्थन दे रहे बीसपी ,एसपी और निर्दलीय विधायक भी डिनर में हुए शामिल। इस डिनर में 90 विधायक और 27 मंत्री मौजूद थे, लेकिन दिग्विजय सिंह, अजय सिंह और पीसी शर्मा नजर नहीं आए। डिनर के बाद बाहर आये सभी नेताओं ने कहा कांग्रेस में सब एक साथ हैं, साथ थे और साथ रहेंगे।

PunjabKesari

सिंधिया का बयान
डिनर के बाद बाहर निकले पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए उनके नाम दौड़ में है या नहीं इस पर कहा कि न में किसी दौड़ में शामिल हूं, न मुझे किसी कुर्सी का मोह है, वर्तमान की परिस्थिति सही नहीं है, इतनी गंभीर संकट का समय कांग्रेस में कभी नहीं आया है। यह समय एक साथ होकर कांग्रेस को इस स्तिथि से उभारने का है और यह हमारा दायित्व है।  वहीं गोवा और कर्नाटक के सियासी संकट पर उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा। सिंधिया ने कहा कि भाजपा ने स्पष्ट बता दिए हैं कि अगर जनता ने उन्हें सामने के दरबाजे से प्रवेश नहीं दिया तो पीछे के दरबाजे से राज्यों की सरकारें हड़पने की कोशिश करेगी। उन्हें विश्वास है जनता भी भाजपा की असलियत जल्द पहचान जाएगी।

PunjabKesari

सीएम बोले हम तो दिल्ली की चर्चा कर रहे थे, मेरा तो लंच भी था
मुख्यमंत्री ने डिनर के बाद कहा, इसमें किसी तरह की डिप्लोमेसी नहीं है, मेरा तो लंच भी था, डिनर की क्या बात है|  उन्होंने कहा कर्नाटक-गोवा में राजनीतिक संकट की तुलना मध्य प्रदेश से मत कीजिए, ​वहां अलग परिस्थिति है, मैं पहले भी डिनर पार्टी कर चुका हूं, दिल्ली में भी की थी। डिनर में क्या किया, इस सवाल पर कमलनाथ बोले, दिल्ली की चर्चा कर रहे थे>

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News