कमलनाथ के मंत्री का साध्वी प्रज्ञा पर तंज, बोले-मोदी की पार्टी के लोग नहीं सुनते तो साध्वी कैसे सुने

7/22/2019 12:18:12 PM

भोपाल: प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छता अभियान पर सवाल उठाए जाने के बाद साध्वी प्रज्ञा एक बार फिर से विवादों से घिर गई हैं। पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान पर विवादित बयान के बाद जहां बीजेपी में हड़कंप मच गया है वहीं सत्ता पक्ष ने मुद्दा लपकते हुए तंस कसना शुरु कर दिया है। सत्ता पक्ष उनके बयान को लेकर जमकर चुटकी ले रहा है और बीजेपी की कथनी और करनी पर सवाल उठा रहा है।

दरअसल, रविवार को सीहोर पहुंची साध्वी प्रज्ञा ने स्थानीय लोगों से स्वच्छता अभियान को लेकर विवादित बयान दे दिया था। साध्वी ने कहा कि ध्यान रखिए, हमें नाली साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बनाया गया है। हमें आपके शौचालय साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बनाया गया है। हम जिस काम के लिए बनाए गए हैं, वह काम हम ईमानदारी से करेंगे। यह हमारा पहले भी कहना था, आज भी कहना है और आगे भी कहेंगे। इस पर रविवार को सदन मे कार्यवाही के दौरान वाणिज्यकर मंत्री बृजेन्द्र सिंह राठौर ने जमकर चुटकी ली। राठौर ने कहा कि जब पीएम नरेंद्र मोदी की बात पार्टी के लोग नहीं सुनते तो भला साध्वी कैसे सुनेंगी। यही बीजेपी की कथनी और करनी है।

PunjabKesari


बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है। इससे पहले भी प्रज्ञा कई बार विवादित बयान दे चुकी हैं। उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान राम मंदिर से लेकर नाथूराम गोडसे तक पर विवादित बयान दिए। उनके इसी रवैये से पीएम मोदी ने भी नाराजगी जताई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News