कृषि मंत्री कमल पटेल की कमलनाथ को दो टूक, किसानों के मुद्दों पर बंद करें नौटंकी

1/19/2022 8:41:40 PM

हरदा/भोपाल (प्रतुल पाराशर): कृषि मंत्री कमल पटेल ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ के मुख्यमंत्री बनते ही मंत्रालय के गलियारे में नाग जैसी कुंडली मार कर बैठ गए थे। उन्होंने ना तो किसानों का प्रीमियम जमा किया और ना ही एक रुपया का बीमा किसानों को दिलवाया। साथ ही जो स्केल ऑफ फाइनेंस का बीमा 100% होता था। उसे मुख्यमंत्री रहते कमलनाथ ने 75% कर दिया था। जिससे 25% बीमा का नुकसान किसानों को हुआ था।

किसानों के नाम पर नौटंकी बंद करे कमलनाथ: कमल पटेल 

कृषि मंत्री ने कहा कि कमलनाथ किसानों के नाम पर नौटंकी और घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें। मैं मांग करता हूं कि सबसे पहले कमलनाथ प्रदेश के किसानों से माफी मांगे। छिंदवाड़ा के प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने हरदा में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार बनते ही एक सप्ताह में पैसा जमा किया गया और अभी तक 9000 करोड़ से ज्यादा की राशि किसानों के खातों में हमारी सरकार जमा कर चुकी है। अगर कमलनाथ मुख्यमंत्री होते तो किसानों को एक रुपया भी अभी तक नहीं मिलता।

किसानों के साथ है सरकार: कृषि मंत्री 

कृषि मंत्री पटेल ने कहा कि हम जो कहते हैं, वह करते हैं। किसानों के हितों की रक्षा के लिए भाजपा सरकार ने ही महत्वपूर्ण निर्णय लिए है। केंद्र और प्रदेश की सरकार सदैव किसानों के साथ खड़ी है। किसान भाइयों को घबराने की जरूरत नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News